दिल्ली NCR हरियाणा के लॉन्च पर पहुंचे मनोज तिवारी, बोले- इस चैनल से बहुत उम्मीद है
Advertisement

दिल्ली NCR हरियाणा के लॉन्च पर पहुंचे मनोज तिवारी, बोले- इस चैनल से बहुत उम्मीद है

10 अप्रैल को देश के सबसे बड़े चैनल Zee Media ने रविवार यानी की आज अपना नया हिंदी न्यूज़ चैनल और डिजिटन प्लेटफॉर्म Zee Delhi NCR Haryana को लॉन्च किया है. इस खास मौके पर भोजपुरी जगत के सितारे और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने शिरकत की.

दिल्ली NCR हरियाणा के लॉन्च पर पहुंचे मनोज तिवारी, बोले- इस चैनल से बहुत उम्मीद है

नई दिल्लीः नई दिल्ली: 10 अप्रैल को देश के सबसे बड़े चैनल Zee Media ने रविवार यानी की आज अपना नया हिंदी न्यूज़ चैनल और डिजिटल प्लेटफॉर्म Zee Delhi NCR Haryana को लॉन्च किया है. इस खास मौके पर भोजपुरी जगत के सितारे और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने शिरकत की. Zee मीडिया के मंच से लोगों को संबोधित करते हुए बोले कि पश्चिम बंगाल में साजिशों का शिकार होकर ZEE Delhi NCR Haryana के प्रोग्राम में पहुंचा हूं.

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की पुलिस ने हमारा रूट चेंज कर दिया था, लेकिन उसके बाद भी मैंने हर परेशानियों को पार करते हुए इस खास मौके पर शिरकत करने पहुंचा हूं. इसी के साथ दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए और दिल्ली के पानी को खराब बताते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि मुझे उम्मीद है ZEE Delhi NCR Haryana दिल्ली के दर्द को दिखाएगा.

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली एनसीआर की ओपनिंग को मिस नहीं करना था, क्योंकि इस प्लेटफॉर्म पर मुझे बहुत बड़ा समाधान नजर आ रहा है. इसीलिए पश्चिम बंगाल के आसनसोल से जल्दी-जल्दी भागकर आया हूं. अंकित के साथ जो हुआ हम उसकी निंदा करते हैं. इस घटना के दोषियों को सजा दीजिए. दिल्ली में सिर्फ मौलाना को वेतन क्यों मिलता है? मंदिर के पुजारी और गुरद्वारे के ग्रंथियों ने कोई पाप किया है क्या?

मनोज तिवारी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि कोविड काल में मुफ्त राशन बांटा गया, लेकिन दिल्ली में पिछले 7 साल से एक भी राशन कार्ड नहीं बना, अब जिसके पास राशन नहीं है वो कहां जाए?

आपको बता दें कि दिल्ली NCR हरियाणा YouTube और OTT प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है. इस चैनल को लॉन्च करने का उद्देश्य है कि दिल्ली, एनसीआर समेत हरियाणा की खबरों को जनता तक पहुंचाया जा सके. वहीं एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन और राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने खबरों को और बेहतर करने के लिए लोगों से सुझाव मांगे हैं.

Trending news