MCD News: मेयर शैली ओबरॉय ने कहा- हमने ठाना है, दिल्ली को स्वच्छ बनाना है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1841253

MCD News: मेयर शैली ओबरॉय ने कहा- हमने ठाना है, दिल्ली को स्वच्छ बनाना है

 MCD News: दिल्ली एमसीडी की मेयर शैली ओबेरॉय ने जी मीडिया से खास बातचीत के दौरान कहा कि दिल्ली को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए हमने "अब होगी दिल्ली साफ " अभियान की शुरुआत की है. इस अभियान में मेरे अलावा डिप्टी मेयर नेता सदन विधायक पार्षद और एमसीडी के कर्मचारी लगे हुए हैं.

 MCD News: मेयर शैली ओबरॉय ने कहा- हमने ठाना है, दिल्ली को स्वच्छ बनाना है

Delhi MCD News: दिल्ली की मेयर शैली ओबरॉय ने कहा कि हमने ठानी है दिल्ली को स्वच्छ बनानी है, लेकिन कोई भी अभियान बिना जन भागीदारी के पूरा नहीं होता इसीलिए दिल्ली के लोगों से हमारी अपील है कि वह हमारे साथ आए और दिल्ली को स्वच्छ और सुंदर बनाने में हमारा सहयोग करें.

एमसीडी में आप की सरकार
दिल्ली स्वच्छ और सुंदर कैसे होगी यह सवाल हर दिल्लीवासी के मन में उठता है. यही वजह है कि दिल्ली के हर चुनाव में कूड़ा और सफाई एक बड़ा चुनावी मुद्दा दिल्ली के अंदर हर चुनाव में देखने को मिलता है. यही वजह है कि आम आदमी पार्टी ने एमसीडी चुनाव में कूड़ा और साफ-सफाई को अपना चुनावी हथियार बनाकर चुनाव लड़ा और 15 साल से एमसीडी में काबिज भाजपा को इसी मुद्दे पर हराकर एमसीडी में आप की सरकार बनाई.

ये भी पढ़ें: G20 Summit Delhi: CTI ने लिखा PM को पत्र, बाजारों को बंद न करने के लिए की मांग

 24 घंटे में  करेंगे शिकायतों का समाधान
दिल्ली एमसीडी की मेयर शैली ओबेरॉय ने जी मीडिया से खास बातचीत के दौरान कहा कि दिल्ली को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए हमने "अब होगी दिल्ली साफ " अभियान की शुरुआत की है. इस अभियान में मेरे अलावा डिप्टी मेयर नेता सदन विधायक पार्षद और एमसीडी के कर्मचारी लगे हुए हैं. आमिर ने कहा हम लगातार वार्डों में जाकर सफाई कर रहे हैं. समय से सफाई कर्मचारी कूड़ा उठा रहे हैं. सफाई कर्मचारी मन लगाकर कम करें इसलिए उन्हें महीने की पहली तारीख को ही उनकी तनख्वाह दे दी जाती है ताकि वह अपने वेतन को लेकर निराश न हों. आज शैली ओबरॉय ने कहा हमारी जनता से भी अपील है कि वह अपनी शिकायतों को ऐप 311 पर रजिस्टर्ड कराएं. हम उस शिकायत का 24 घंटे में समाधान करेंगे.

दिल्ली को बनाएंगे वर्ल्ड क्लास शहर
मेयर ने कहा हमने ठानी है दिल्ली को स्वच्छ बनानी है, लेकिन कोई भी अभियान बिना जन भागीदारी के पूरा नहीं होता. इसीलिए दिल्ली के लोगों से हमारी अपील है कि वह हमारे साथ आएं और दिल्ली को स्वच्छ और सुंदर बनाने में हमारा सहयोग करें. हम उन्हें भरोसा दिलाते हैं कि दिल्ली को वर्ल्ड क्लास शहर बनाकर दिखाएंगे.

Trending news