Meerut News: CCSU की मेस में नॉनवेज खाने को लेकर भिड़े दो गुट, विश्वविद्यालय प्रशासन करेगा कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2014643

Meerut News: CCSU की मेस में नॉनवेज खाने को लेकर भिड़े दो गुट, विश्वविद्यालय प्रशासन करेगा कार्रवाई

Meerut News: चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी कैंपस के पंडित दीनदयाल उपाध्याय छात्रावास में छात्रों के दो गुटों में नॉनवेज खाने को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान कई छात्र गंभीर रूप से घायल भी हो गए.

Meerut News: CCSU की मेस में नॉनवेज खाने को लेकर भिड़े दो गुट, विश्वविद्यालय प्रशासन करेगा कार्रवाई

Meerut News: मेरठ की चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी (CCSU Meerut) कैंपस के पंडित दीनदयाल उपाध्याय छात्रावास में शनिवार देर रात नॉनवेज को लेकर छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए. छात्रों में मारपीट हुई और छात्रावास में तोड़फोड़ शुरू हो गई. 

छात्रावास में बजरंग दल से जुड़े छात्रों ने नारेबाजी की. झगड़े की सूचना मिलने पर चीफ प्रॉक्टर और वार्डन समेत यूनिवर्सिटी स्टाफ मौके पर पहुंचा और छात्रों को शांत करने का प्रयास किया गया. इस बीच पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को काबू करने के लिए हल्का पुलिस बल का प्रयोग भी किया.

ये भी पढ़ें: Vegetables Price Hike: ठंड में लहसुन हुआ गर्म! 250 रुपये पहुंचा दाम, हरी सब्जियों ने मचाया हाहाकार

 

शनिवार रात करीब 10 बजकर 30 मिनट पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय छात्रावास की मेस में छात्र डिनर कर रहे थे. इस दौरान दो छात्रों ने सभी के बीच बैठकर नॉनवेज खाना शुरू कर दिया. नॉनवेज खाता देख दूसरे छात्रों ने विरोध जताया. इसे लेकर दोनों के बीच बहस हो गई और बाद में छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए और नौबत मारपीट और छात्रावास में तोड़फोड़ तक पहुंच गई. इसमें एक छात्र घायल हो गया, जिसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. वहीं पास के एमपी छात्रावास के बजरंग दल से जुड़े छात्र मौके पर पहुंच गए और नारेबाजी शुरू कर दी. विश्वविद्यालय प्रशासन ने कहा कि सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है. दोषी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

मामले की जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि शनिवार देर रात छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट की सूचना मिली थी. सूचना पर तत्काल सिविल लाइन सीओ के नेतृत्व में एक टीम मौके पर पहुंची और हालात को काबू में पाया. उन्होंने ने कहा कि हालात अब सामान्य है. छात्रों को शांत करा दिया गया है. विश्वविद्यालय प्रशासन जो निर्णय लेगा, पुलिस प्रशासन उसके साथ है.

Trending news