यमुना से रेत निकालने गए युवक की हत्या, एक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1243508

यमुना से रेत निकालने गए युवक की हत्या, एक गिरफ्तार

पिछले कुछ दिनों से सोनीपत के मिमारपुर यमुना घाट पर रेत खनन करने वालों में खनन करने के मामले में विवाद चल रहा था. इस बीच जगदीप रेत निकालने पहुंचा तो दूसरे गुट के 2 जनों ने निलकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर उनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यमुना से रेत निकालने गए युवक की हत्या, एक गिरफ्तार

राजेश खत्री/सोनीपत: दिल्ली एनसीआर के सोनीपत में कत्ल की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. यमुना नदी घाट पर रेत खनन को लेकर 3 लोगों के बीच झगड़ा हो गया था, जिसमें एक की मौत हो गई. हत्या कर दोनों आरोपी फरार हो गए थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: Delhi-NCR Haryana News Live Updates 4 July 2022: कुल्लू में बस हादसा, स्कूली बच्चों सहित कई यात्रियों की मौत, PM ने जताया दुख

पुलिस ने बताया की मृतक का नाम जगदीप है जो कि यमुना नदी से रेत सप्लाई करने का काम करता था. इस बीच उसकी दो लोगों से लड़ाई हो गई, जिसके बाद उन दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए थे, जिसमें से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. दूसरे आरोपी की तलाश को लेकर 2 पुलिस टीमों का गठन किया गया है.

ये भी पढ़ें: यमुनानगर में युवक ने कुएं में धक्का देने के बाद महिला पर बरसाईं ईटें, मौत

सोनीपत के मिमारपुर यमुना घाट पर जगदीप की हत्या मामले को सीआईए पुलिस ने सुलझा लिया है. जगदीप की हत्या के पीछे रेत खनन को लेकर आरोपियों के साथ झगड़ा हुआ था. इस मामले में रोहित निवासी मुरथल को गिरफ्तार किया गया है. इसके बाद रोहित को कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया. दूसरा आरोपी मोहित निवासी मछोला फरार चल रहा है. उसकी गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच की 2 टीमें लगातार दबिश दे रही हैं. पुलिस ने अब खुलासा किया है कि यमुना नदी में मानपुर घाट पर रोहित और उसके साथियों का काफी दिनों से जब्ती के साथ खनन विषय को लेकर विवाद चल रहा था. इसी के चलते उनकी हत्या हुई.

WATCH LIVE TV

Trending news