नए साल में इन 5 राशि वालों के घर बजेगी शहनाई, Girlfriend बन सकती है Wife
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1481559

नए साल में इन 5 राशि वालों के घर बजेगी शहनाई, Girlfriend बन सकती है Wife

साल 2022 का ये आखिरी महीना चल रहा है. बस कुछ ही दिनों में हम नए साल में प्रवेश करने वाले हैं.  हर नया साल हमारे जिवन में कुछ न कुछ नया लाता है. ज्योतिषशास्त्र की मानें तो साल 2023 सिंगल्स के लिए काभी महत्वपूर्ण होने वाला है.

नए साल में इन 5 राशि वालों के घर बजेगी शहनाई, Girlfriend बन सकती है Wife

नई दिल्ली: साल 2022 का ये आखिरी महीना चल रहा है. बस कुछ ही दिनों में हम नए साल में प्रवेश करने वाले हैं.  हर नया साल हमारे जिवन में कुछ न कुछ नया लाता है. ज्योतिषशास्त्र की मानें तो साल 2023 सिंगल्स के लिए काभी महत्वपूर्ण होने वाला है. साल 2023 में सिंगल्स को रिलेशनशिप में आने का मौका मिल सकता है. साथ ही अविवाहितों के घर भी दुल्हनियां आ सकती है.आज हम आपको बताएंगे कि साल 2023 में वे कौन 5 राशि के जातक होंगे जो सिंगल से होंगे मिंगल. 

 मेष (Aries)
 मेष राशि वालों के लिए साल 2023 बेहद खास होने वाला है. नए साल में उनका उनके लव पार्टनर के साथ रिश्‍ते मजबूत होंगे. साथ ही इस साल में अविवाहित युवाओं के लिए विवाह के प्रस्‍ताव भी आ सकते हैं.  जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उनके लिए अप्रैल से अगस्‍त के बीच का समय विशेष शुभ होने वाला है. 

वृषभ (Taurus)
वृषभ राशि वालों की अगर लव लाइफ अच्‍छी नहीं चल रही तो उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है. साल 2023 में उनकी लव लाइफ काफी अच्छी हो जाएगी. साथ ही आने वाले साल में इस राशि के मैरिड कपल्‍स के बीच प्‍यार और विश्‍वास बढ़ेगा. वहीं अविवाहित लोगों के लिए 2023 का जुलाई के महीना उनके शादी वाला महीने होने वाला है. जुलाई के महीने इस राशि के जातकों के शादी होने का प्रबल योग है. 

सिंह (Leo)
सिंह राशि वालों को नए साल में प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी. साथ ही अगर वे किसी के साथ रिलेशनसिप में हैं तो उनका पार्टनर शादी के लिए सहमति दे देगा. यदि इस राशि के जातकों का पूर्व से निजी संबंधों में कड़वाहट होगी, तो वो भी अब दूर हो जाएगी.  साथ ही सिंगल जातकों को साल 2023 के आखिर तक पार्टनर मिल जाएगा.  

ये भी पढ़ें- किसी का MMS हुआ लीक तो किसी के डांस ने जीता दिल, 2022 में Celebrity बने ये 5 लोग

वृश्चिक (Scorpio)
वृश्चिक राशि वालों के लिए साल 2023 बेहद खुशनुमा होने वाला है. 2023 के शुरुआती महीनों से ही इनकी लव लाइफ शानदार होने वाली है. साथ ही इस राशि के जो जातक पहले से रिलेशनशिप में हैं, उनके घर शहनाई बजने के योग भी बन रहे हैं. वहीं जिन लोगों को लाइफ पार्टनर की तलाश है, उन्‍हें भी आने वाले साल में पार्टनर मिल सकता है. नया साल 2023 जातकों के दांपत्‍य जीवन के लिए भी शुभ होने वाला है. 

कुंभ (Aquarius)
साल 2023 में कुंभ राशि वालों का उनके पार्टनर के साथ प्रेम संबंध बढ़ेगा. साथ ही नए साल में कुंभ राशि वाले अपने पार्टनर के साथ प्‍यार भरा समय बिताएंगे.  इस राशि के जो सिंगल जातक हैं नए साल में उनके दिल भी मिलेंगे. शादीशुदा लोगों के लिए 2023 का भी एक बेहतरीन साल होने वाला है. इस साल में इन जातकों का मई के बाद का समय अच्‍छा होने वाला है. साथ ही इनके वैवाहिक जीवन में रोमांस भी बढ़ेगा. 

Trending news