Nikki Yadav Murder Case: पुलिस पूछताछ में साहिल ने किया बड़ा खुलासा, बताई ये बड़ी वजह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1573713

Nikki Yadav Murder Case: पुलिस पूछताछ में साहिल ने किया बड़ा खुलासा, बताई ये बड़ी वजह

पुलिस पूछताछ में आरोपी साहिल ने बताया कि वो दोनों घूमने के हिमाचल जा रहे थे. इस दौरान बस स्टैंड पर दोनों में शादी को लेकर बहस छिड़ गई, जिसके बाद साहिल ने डाटा केबल से उसकी हत्या कर दी.

Nikki Yadav Murder Case: पुलिस पूछताछ में साहिल ने किया बड़ा खुलासा, बताई ये बड़ी वजह

Nikki Yadav Murder Case: निक्की यादव मर्डर केस में आरोपी साहिल ने क्राइम ब्रांच की पूछताछ में कबूला की उसने 10 फरवरी को निक्की की हत्या की थी. उसने पुलिस को बताया कि 9 फरवरी की रात को निक्की यादव उसके साथ थी और कई घंटे दोनों घूमते रहे, जिसके बाद उसने 10 फरवरी की सुबह साढ़े 8 से 9 बजे के बीच निक्की यादव की हत्या निगम बोध घाट के आसपास पार्किंग में की थी.

ये भी पढ़ें: Noida Suicide: HCL के 11वें फ्लोर से कूद इंजीनियर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी सैलरी घरवालों को देने की बात

 

वहीं क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी साहिल के पास ने निक्की यादव का फोन बरामद किया है. साहिल ने निक्की यादव के फोन का पूरा डेटा डिलीट कर दिया था. आरोपी को बता था कि पकड़ जाने पर निक्की की वॉट्सएप चैट इस जांच में काफी अहम रोल अदा करेगी, क्योंकि कई बार वॉट्सएप चैट के जरिए दोनों के झगड़े हुए थे और उन दोनो की काफी फोटोज भी थी. इसलिए उसने अपने और निक्की यादव के फोन से सारा डाटा डिलीट कर दिया.

वहीं आरोपी ने पुलिस को बताया कि इसके बाद उसने निक्की के फोन का उसका सिम कार्ड निकालकर, उसका सारा फोन का डेटा निकालकर फोन स्विच ऑफ करके अपने पास रख लिया था. 

पुलिस के अनुसार 9 फरवरी के दिन साहिल की इंगेजमेंट थी, जिसके बाद वो निक्की के फ्लैट पर गया था. वहीं शादी से एक रात पहले साहिल निक्की के साथ ही रुका था. इस दौरान साहिल ने निक्की को उसके साथ घूमने जाने के लिए मनाया. अगले दिन साहिल और निक्की को घूमने जाने के लिए हिमाचल जाना था. 10 फरवरी को जब वो दोनों कश्मीरी गेट बस स्टैंड पहुंचे तो उनके बीच शादी को लेकर झगड़ा हो गया. इस दौरान साहिल ने डाटा केबल से निक्की का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. साहिल के अनुसार उसने घटना से 15 दिन पहले ही घर छोड़ दिया था. 

Trending news