Noida Accident: तेज रफ्तार बस ने मोमोज स्टॉल को मारी टक्कर और सोसायटी में जा घुसी, एक की मौत व एक घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2289379

Noida Accident: तेज रफ्तार बस ने मोमोज स्टॉल को मारी टक्कर और सोसायटी में जा घुसी, एक की मौत व एक घायल

Noida Road Accident: आज शाम करीब 7 बजे निजी कंपनी के कर्मचारियों को लेकर बस लेकर जा रही थी. तेज रफ्तार बस ने सेक्टर 118 की एक सोसायटी के बाहर मोमोज के स्टॉल वाले दो लोगों को कुचल दिया. 

Noida Accident: तेज रफ्तार बस ने मोमोज स्टॉल को मारी टक्कर और सोसायटी में जा घुसी, एक की मौत व एक घायल

Noida Accident News: नोएडा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां एक तेज रफ्तार बस ने दो लोगों को कुचल दिया. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक दूसरा बुरी तरह से घायल है. जिसका इलाज अस्पताल में जारी है. यह पूरा मामला थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर 118 का है.

जानकारी के मुताबिक आज शाम करीब 7 बजे निजी कंपनी के कर्मचारियों को लेकर बस लेकर जा रही थी. तेज रफ्तार बस ने सेक्टर 118 की एक सोसायटी के बाहर रेहड़ी-पटरी वाले दो लोगों को कुचल दिया. घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. जिसे इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. मृतक की पहचान नेपाल निवासी दीपक के रूप में हुई है जिसकी उम्र करीब 38 साल बताई जा रही है. मृतक एक मोमोस के रेहड़ी पर काम करता था. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुटी हुई है. घटना के दौरान बस में 20 से 25 लोग सवार थे, हालांकि बस सवार सभी लोग सुरक्षित है.

ये भी पढ़ें: PM Modi News: अपने सोशल मीडिया से 'मोदी का परिवार' हटाएं, पीएम ने क्यों कही ये बात

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी भगत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बस बहुत तेज रफ्तार में थी. उसने हमारे मोमोज के ठेले को टक्कर मार दी, जिससे दो लोग चपेट में आ गए. एक दीपक की मौत हो गई जो नेपाल का रहने वाला था.

वहीं एडीसीपी नोएडा मनीष मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि आज शाम थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर 118 में एक बस द्वारा श्रीराम अपार्टमेंट के दीवार में टक्कर मारी गई. दो लोग चपेट में आए है, एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है, एक का इलाज जारी है. बस एक कंपनी के कर्मचारियों को ले जाने का काम करती है. अवाना टूर एंड ट्रैवल की बस है. कार्रवाई की जा रही है. 

Input: Vijay Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news