Noida Crime: सोसाइटी में नहीं मिली एंट्री तो खिलौने वाली बंदूक से गार्ड को धमकाया, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2090516

Noida Crime: सोसाइटी में नहीं मिली एंट्री तो खिलौने वाली बंदूक से गार्ड को धमकाया, आरोपी गिरफ्तार

Noida Crime: नोएडा एक्सटेंशन की एक सोसायटी में निजी सुरक्षा गार्ड के साथ दुर्व्यवहार करने और उसे 'खिलौना वाली बंदूक' से धमकाने का मामला सामने आया है. इस मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि कार को परिसर में प्रवेश करने की अनुमति देने में देरी को लेकर बहस हुई थी. 

Noida Crime: सोसाइटी में नहीं मिली एंट्री तो खिलौने वाली बंदूक से गार्ड को धमकाया, आरोपी गिरफ्तार

Noida Crime: उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा एक्सटेंशन की एक सोसायटी में निजी सुरक्षा गार्ड के साथ कथित तौर पर गाली गलौज करने, दुर्व्यवहार करने और उसे 'खिलौना वाली बंदूक' से धमकाने के आरोप में 25 वर्षीय एक व्यक्ति को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि यह घटना उस व्यक्ति और सुरक्षा गार्ड के बीच कथित तौर पर ठंड के मौसम और बारिश के बीच उसकी एसयूवी को परिसर में प्रवेश करने की अनुमति देने में देरी को लेकर बहस के बाद हुई. इस कथित घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थानीय बिसरख पुलिस थाना के अधिकारियों को करीब 11.30 बजे गौर सिटी-1 के साया सियोन सोसायटी में हंगामे की जानकारी दी गई. वो तत्काल मौके पर पहुंचे.

ये भी पढ़ेंः Faridabad Crime: जिम करके घर लौट रहे युवा पर ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद हुआ खौफनाक मंजर

स्थानीय अधिकारी ने बताया कि कार सोसाइटी की नहीं थी. हालांकि, कार में सवार लोगों ने दावा किया है कि उनके रिश्तेदार वहां रहते हैं और वे अक्सर उनसे मिलने आते हैं. उन्होंने प्रवेश देने में देरी पर नाराजगी व्यक्त की थी. कार में सवार यात्रियों में एक महिला भी शामिल है. अधिकारी ने बताया कि इसी दौरान चालक परवेज अहमद की सोसाइटी के गार्ड से बहस हो गई और इस दौरान उसने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और अपशब्द कहे. उसने सुरक्षाकर्मी को बंदूक से भी धमकाया, जो बाद में एक खिलौने वाली बंदूक निकली.

(इनपुटः असाइमेंट)

Trending news