Noida Crime: 11वीं की छात्रा के साथ स्कूल में छेड़छाड़, विरोध करने पर की पिटाई, शिकायत के बाद भी प्रशासन मौन
Advertisement

Noida Crime: 11वीं की छात्रा के साथ स्कूल में छेड़छाड़, विरोध करने पर की पिटाई, शिकायत के बाद भी प्रशासन मौन

Noida Crime: नोएडा के एक स्कूल में 11वीं की छात्रा के साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट का मामला सामने आया है. इस पूरी घटना की जानकारी नोएडा पुलिस को दी गई है, जिसमें पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

Noida Crime: 11वीं की छात्रा के साथ स्कूल में छेड़छाड़, विरोध करने पर की पिटाई, शिकायत के बाद भी प्रशासन मौन

Noida Crime: नोएडा के एक स्कूल में 11वीं की छात्रा के साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट (Sexual harassment) का मामला सामने आया है. इस पूरी घटना की जानकारी नोएडा पुलिस को दी गई है, जिसमें पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि पिछले काफी समय से छात्रा को तीन बिगड़ैल रहीस जादे परेशान कर रहे थे. छात्रा की सीट के पीछे बैठकर छात्र अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करके उसे रोजाना परेशान कर रहे थे.

इतना ही नहीं क्लास से निकलने के बाद छात्रा का पीछा किया करते थे और उसे अकेले कमरे में ले जाने की बात करते थे. इन सभी घटना के बाद छात्रा इतना डर गई कि वो तीन दिन तक स्कूल नहीं गई और न ही छात्रा ने इस बारे में अपने घर में किसी को नहीं बताया. इतना ही नहीं छात्रा ने स्कूल की प्रिंसिपल मेल (Mail) करके सारी घटना की जानकारी दी. पीड़त छात्रा ने ईमेल (Email) में बाकायदा सेक्सुअल हैरेसमेंट (Sexual harassment) की शिकायत की है.

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: दिल्ली के इस जंगल में मिला महिला की सड़ी हुई लाश, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

इस मामले पर जब प्रिंसिपल ने कोई एक्शन नहीं लिया, तो छात्रा ने स्कूल के डायरेक्टर को डिटेल ईमेल किया. इसके बाद भी स्कूल के अधिकारियों ने इस पूरे मामले में को एक्शन नहीं लिया. इस पूरे मामले के बाद छात्रा हिम्मत करके स्कूल पहुंची को वहीं सभी चीजें छात्रा के साथ दोबारा से होने लगी. मगर इस बार छात्रा ने बिना डरे खुलकर इस का विरोध कर दिया, तो बिगड़ैल शहजादों ने छात्रा को खुलेआम स्कूल कैंपस में पीटना शुरू कर दिया और सभी छात्र और छात्राएं इस दौरान वहां खड़े होकर तमाशा देखते रहे.

 इतना ही नहीं यह पूरी घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. स्कूल के टीचरों ने लड़की को बड़ी मुश्किल छात्रों से बचाया. छात्र के साथ हुई इस घटना की जानकारी जब उसके परिवार को मिली तो परिवार बदहवास हालत में स्कूल पहुंचा गया. मगर स्कूल प्रशासन घटना को दबाने के लिए परिवार पर दबाव डालता रहा. खबरों की माने तो जिन बिगड़ैल शहजादों पर लड़की के साथ छेड़खानी और मारपीट का आरोप लग रहा है इन लोगों के घरवालों की सत्ता में भागीदारी है.

ये भी पढ़ें- Delhi News: घर के लालच में बेटी ने करवाई मां की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूत्रों के मुताबिक इस पूरी घटना में एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी का बेटा भी शामिल बताया जा रहा है. इसके बाद से पीड़ित छात्रा और उसके परिवार को अब लगातार धमकी दी जा रही है. बता दें कि इस पूरे मामले को पुलिस ने दर्ज कर लिया है और पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित छात्रा ने बताया कि शिकायत के बाद भी स्कूल प्रबंधक आश्वासन ही देते रहे हैं. मगर जब मैंने विरोध किया तो छात्र ने जान से मारने की नीयत से मुझपर लात घूसों से हमला करना शुरू कर दिया. जब वो मारते-मारते थक गया तो उसने मुझे छोड़ा और मुझे जान से मारने की धमकी दी.

(इनपुटः प्रणव भारद्वाज)

Trending news