Noida News: सूरजपुर थाना क्षेत्र में पुलिस और चार बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2402001

Noida News: सूरजपुर थाना क्षेत्र में पुलिस और चार बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

सेंट्रल नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में पुलिस और ब्रेजा कार सवार बदमाशों के बीच में मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया. वहीं तीन बदमाशों को पुलिस ने कांबिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया.

Noida News: सूरजपुर थाना क्षेत्र में पुलिस और चार बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

Noida News: सेंट्रल नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में पुलिस और ब्रेजा कार सवार बदमाशों के बीच में मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया. वहीं तीन बदमाशों को पुलिस ने कांबिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया. इन बदमाशों के कब्जे से एक लाख रुपये की नकदी, तमंचा कारतूस और एक ब्रेजा गाड़ी बरामद की गई है.

24 अगस्त को दिया था घटना को अंजाम 
दरअसल 24 अगस्त को एक फूड कंपनी के ड्राइवर की गाड़ी को ब्रेजा कार सवार बदमाशों ने रोककर हथियार के बल पर उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. ड्राइवर की शिकायत के आधार पर इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और टीम बनाकर उन ब्रेजा कार सवार बदमाशों की तलाश में जुड़ गई.

ये भी पढे़ें: Delhi Assembly Election: दिल्ली में समय से पहले हो सकते हैं विधानसभा चुनाव

बादमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग 
सोमवार देर रात सूरजपुर पुलिस को सूचना मिली कि लूट की वारदात को अंजाम देने वाले ब्रेजा कार सवार बदमाश थाना क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने आए हैं. इस दौरान सूरजपुर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए उसे ब्रेजा गाड़ी को रोकने की कोशिश की. लेकिन कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. पुलिस द्वारा भी बदमाशों पर फायरिंग की गई. इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जबकि तीन अन्य बदमाशों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

बादमाशों पर पहले भी दर्ज है काफी मुकदमे
पुलिस ने घायल अवस्था मे बृजेश व उसके अलावा बंटी, मानव व उमेश को गिरफ्तार किया. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया. बदमाशों के कब्जे से लूट के एक लाख रुपये व घटना में प्रयुक्त ब्रेजा कार को बरामद किया. साथ ही इन बदमाशों के कब्जे से तमंचा कारतूस आदि भी बरामद हुए. सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी हिरदेश कठेरिया ने बताया कि लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों से मुठभेड़ हुई. इस दौरान एक बदमाश को पैर में गोली लग गई जबकि तीन अन्य को भी गिरफ्तार किया गया. इनके कब्जे से लूट के एक लाख रुपये बरामद हुए हैं. इन बदमाशों पर काफी मुकदमे दर्ज हैं. इनके अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है.

Trending news