Noida Expressway पर चलती कार में लगी भीषण आग, धुआं निकलता देख चालक ने कूदकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1972673

Noida Expressway पर चलती कार में लगी भीषण आग, धुआं निकलता देख चालक ने कूदकर बचाई जान

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर कार में अचानक आग लगने से कार जलकर खाक हो गई. कार के बोनट से धुआं निकलता देख चालक ने गाड़ी को साइड में लगा दिया और कार से कूदकर उतर गया. जिससे उसकी जान बच गई. कुछ ही देर में आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया और कार जलकर राख हो गई.

Noida Expressway पर चलती कार में लगी भीषण आग, धुआं निकलता देख चालक ने कूदकर बचाई जान

Noida Accident News: नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर कार में अचानक आग लगने से कार जलकर खाक हो गई. कार के बोनट से धुआं निकलता देख चालक ने गाड़ी को साइड में लगा दिया और कार से कूदकर उतर गया. जिससे उसकी जान बच गई. कुछ ही देर में आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया और कार जलकर राख हो गई. दस दिनों में वाहनों में आग लगने से नोएडा की सड़को पर दो बस, दो कार और एक स्कूटर जलकर खाक हो चुके है.

आग के लपटों में घिरी i-10 कार दिल्ली निवासी शाहनवाज की है. शाहनवाज ने बताया कि वो दिल्ली से दनकौर जा रहा था, जैसे ही वह नोएडा एक्सप्रेस वे पर सेक्टर 145 के पास पहुंचा तो कार के बोनट से धुआं निकले लगा, जिसे देख उसने अपनी कार को तेजी से साइड लगाया और कूदकर कार उससे उतर गया. जिससे उसकी जान बच गई. कुछ ही देर में आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया. आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई. लेकिन आग इतनी जबरदस्त थी कि कुछ ही देर में पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया. फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें: अग्रवाल मेडिकल सेंटर के बारे में हुए कई खुलासे, यूज कर रहे थे सेकेंड हैंड ऑपरेशन

बता दें कि बीते दस दिनों में वाहनों में आग लगने के घटना लगातार बढ़ती जा रही है. ये हादसे लोगों के भय और दहशत और पुलिस के लिए परेशानी का सबब बने हुए है. 15 नवंबर सेक्टर-96 के पास यात्रियों लेकर जा रही में आग लगने बस जल कर खाक हो गई थी. इसी दिन यमुना एक्सप्रेस के जीरो पर आग लगने से दूसरी बस जल कर खाक हो गई. 21 नवंबर को सेक्टर-71 के पास ऑल्टो की एसी में शॉर्ट सर्किट आग लगने जल गई. जबकि इसी दिन सेक्टर 121 पर एफएनजी रोड पर जूपिटर स्कूटर आग से जल कर खाक हो गया था. गनीमत यह है इन हादसो में कोई हताहत नहीं हुआ है.

Trending news