Noida News: कांवड़ यात्रा को लेकर जॉइंट सीपी ने बॉर्डर एरिया में की पेट्रोलिंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2356121

Noida News: कांवड़ यात्रा को लेकर जॉइंट सीपी ने बॉर्डर एरिया में की पेट्रोलिंग

Noida News: नोएडा में पुलिस ने कांवड़ यात्रा के लिए सुरक्षा बढ़ा दी है, अधिकारी पैदल गश्त कर रहे हैं और तीर्थयात्रा मार्गों और शिविरों पर व्यवस्था की समीक्षा कर रहे हैं. कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के मार्गदर्शन में, संयुक्त सीपी और टीम सीमाओं पर लगातार जांच अभियान चला रही है.

Noida News: कांवड़ यात्रा को लेकर जॉइंट सीपी ने बॉर्डर एरिया में की पेट्रोलिंग

Noida News: कांवड़ यात्रा को लेकर गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने अपनी मुस्तैदी बढ़ा दी है. जगह-जगह पुलिस के आला अधिकारियों ने फुट पेट्रोलिंग कर कांवड़ मार्गों और शिविरों का जायजा लिया है. इसके साथ ही सीमावर्ती राज्यों के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक भी की गई है. पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्ध नगर लक्ष्मी सिंह के निर्देश में अपर पुलिस आयुक्त (लॉ एंड ऑर्डर) शिवहरी मीना ने कांवड़ यात्रा के चलते अंतर्जनपदीय बॉर्डर के पास फुट पेट्रोलिंग करते हुए सुरक्षा व्यवस्था व कांवड़ यात्रा की तैयारियों का जायजा लिया.

सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा
जॉइंट सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) शिवहरी मीना ने ग्रेटर नोएडा डीसीपी साद मियां खान, एडीसीपी अशोक कुमार, एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया और एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र के साथ एसीपी तृतीय नोएडा शैव्या गोयल और थाना प्रभारी दादरी, बादलपुर, फेस-3 व सेक्टर-63 के साथ कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के तीनों जोन के अंतर्जनपदीय बॉर्डर दादरी, लाल कुआं, एसजेएम कट, बिसरख, सेक्टर-63, सेक्टर-71, मॉडल टाउन व अन्य स्थानों के आसपास सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया.

ये भी पढ़ें: दीपेंद्र हुड्डा के बाद कुमारी सैलजा ने निकाली यात्रा, 20 अगस्त को पहुंचेगी करनाल

कांवर रूट पर की जा रही है व्यवस्था
इस दौरान कांवड़ रूट पर यातायात व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था व अन्य सभी व्यवस्थाओं का निरीक्षण करते हुए सभी को निर्देशित किया गया कि गौतमबुद्ध नगर में कांवड़ यात्रा सुरक्षित व सरलता के साथ गुजरे व किसी भी शिव भक्त को किसी प्रकार की कठिनाई का सामना नहीं करना पड़े.

शिविर लगाए जा रहे हैं
अधिकारी ने बताया कि आयोजकों द्वारा उचित स्थान पर ही शिविर लगाया जाए. इसके साथ ही सभी सीमावर्ती बॉर्डर के राज्यों व जनपदों के अधिकारियों के साथ मीटिंग कर आपसी सामंजस्य बनाया गया है. सभी बॉर्डर पर प्रतिदिन चेकिंग की जा रही है.

Trending news