Noida News: एक गलतफहमी से उजड़ी दो जिंदगियां, वैलेंटाइन डे के दिन प्रेमिका की हत्या कर शख्स ने लगाई फांसी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2112571

Noida News: एक गलतफहमी से उजड़ी दो जिंदगियां, वैलेंटाइन डे के दिन प्रेमिका की हत्या कर शख्स ने लगाई फांसी

Noida Crime News: शालिनी की हत्या और अमन की आत्महत्या से उनके जानने वालों को गहरा धक्का लगा है. उनका कहना है कि दोनों अच्छे दोस्त थे और एक दूसरे को चार-पांच साल से जानते थे, लेकिन इधर कुछ दिनों से दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही थी.

Noida News: एक गलतफहमी से उजड़ी दो जिंदगियां, वैलेंटाइन डे के दिन प्रेमिका की हत्या कर शख्स ने लगाई फांसी

Noida Couple Death: एक अनजान शहर में अकेले रहकर जॉब करना किसी भी लड़की के लिए आसान नहीं होता है. ऐसे में इंसान अपने अकेलेपन और तमाम परेशानियों को दूर करने के लिए कई दफा किसी को अपना बना लेता है, लेकिन बाद में किसी कारण वश ऐसी परिस्थितियां बन जाती हैं, जो इंसान के पूरी जिंदगी पर भारी पर जाती है. ऐसी ही कहानी है मथुरा के रहने वाली शालिनी और अमन की. दोनों मथुरा के रहने वाले थे और उनकी दोस्ती काफी पुरानी थी, लेकिन 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन आपस में हुई एक गलतफहमी के कारण दोनों में अनबन हुई और उसका इतना भीषण परिणाम होगा यह किसी ने भी नहीं सोचा था. 14 फरवरी के दिन अमन ने शालिनी की हत्या की और खुद भी आत्महत्या कर लिया.  

वैलेंटाइन डे के दिन मर्डर
दरअसल, मथुरा की रहने वाली 24 साल शालिनी नोएडा में इंजीनियर के पद पर जॉब कर रही थी और नोएडा स्थित एक पीजी में रह रही थी, जबकि अमन गाजियाबाद के एक सोसाइटी में रह रहा था. वैलेंटाइन डे की रात में शालिनी के साथ काम करने वाले उसके साथियों ने उसे गम्भीर अवस्था में सेक्टर-62 के फॉर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत्य घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची कोतावली सेक्टर-58 पुलिस ने मृतिका का पोस्टमार्टम कराया और शालिनी के परिजनों की शिकायत पर अमन के खिलाफ हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

फंदे से लटका मिला अमन
पुलिस जब अमन की तलाश करते हुए गाजियाबाद के लैंड क्राफ्ट सोसाइटी में पहुंची तो अमन अपने रूप में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला, उसकी मौत हो चुकी थी. सूचना मिलते ही गाजियाबाद कि नगर कोतवाली पुलिस की मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें:  Farmer Protest: किसान आंदोलन मामले में बातचीत से निकलेगा समाधान- कंवरपाल गुर्जर

लोगों को लगा गहरा धक्का
शालिनी की हत्या और अमन की आत्महत्या से उनके जानने वालों को गहरा धक्का लगा है. उनका कहना है कि दोनों अच्छे दोस्त थे और एक दूसरे को चार-पांच साल से जानते थे, लेकिन इधर कुछ दिनों से दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही थी. इस अनबन का यह नतीजा निकलेगा इसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी. इस मामले में 58 पुलिस अन्य कार्रवाई करते हुए जांच कर रही है.

Trending news