Noida News: आरोपी ने दरोगा की सर्विस रिवॉल्वर छीन की फायरिंग, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1822788

Noida News: आरोपी ने दरोगा की सर्विस रिवॉल्वर छीन की फायरिंग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Noida News: नोएडा में एक ट्रक के केबिन में युवक का शव मिलने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसने एक दरोगा की सर्विस रिवॉल्वर छीनकर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी.

 

Noida News: आरोपी ने दरोगा की सर्विस रिवॉल्वर छीन की फायरिंग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Noida News: यमुना एक्सप्रेसवे पर जीरो पॉइंट से 23 किमी दूर आगरा से नोएडा जाने वाले रोड पर खड़े ट्रक के केबिन में युवक का शव मिला था. पुलिस ने जांच के दौरान उसकी पहचान इमरान के रुप में हुई थी. पुलिस मिले इनपुट के आधार पर हरियाणा निवासी अमित को गिरफ्तार किया था, जबकि उसका साथी फूल सिंह फरार हो गया था. जब पुलिस आरोपी को घटनास्थल पर लेकर गई तो इस दौरान उसने एक दरोगा की सर्विस रिवॉल्वर छीनकर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. बचाव के दौरान पुलिस की गोली लगने से बदमाश अमित घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: गुरुग्राम में कार पार्किंग को लेकर हुआ पथराव, नोएडा में खाने बनाने को लेकर की हत्या

 

पुलिस की गिरफ्त में अस्पताल ले जाया जा रहा अमित ने ही इमरान की गला रेत कर हत्या की थी. एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया की पूछताछ के दौरान अमित ने बताया कि वह इमरान के साथ ट्रक चलाता था. करीब ढाई महीने पहले झारखंड में इमरान ने गुटका खाकर उनके खाने में थूक दिया था, जिसके बाद दोनों के बीच गाली गलौज हुई थी.

इस दौरान इमरान ने अमित के साथ मारपीट की थी तभी से अमित ने उसकी हत्या करने की योजना अपने साथी फूल सिंह के साथ मिलकर बनाई थी. शुक्रवार को जब इमरान ट्रक में सामान भरकर आगरा की तरफ से नोएडा को आ रहा था. उसी दौरान ट्रक में पंचर होने का बहाना बनाकर अमित ने उसके ट्रक को रुकवा लिया. इसके बाद फूल सिंह के साथ मिलकर चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उन्होंने मृतक के कपड़े और मोबाइल को यमुना एक्सप्रेस के नजदीक एक झाड़ी में फेंक दिया था, जिसके बाद में अपने साथी फूल सिंह के साथ वहां से हरियाणा के लिए फरार हो गया था.

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि पुलिस को जेवर जाने वाले सर्विस रोड पर अमित के होने की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि फूल सिंह अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. एडिशनल डीसीपी ने बताया कि जब पुलिस आरोपी को घटनास्थल पर लेकर गई तो इस दौरान उसने एक दरोगा की सर्विस रिवॉल्वर छीनकर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. बचाव के दौरान पुलिस की गोली लगने से बदमाश अमित घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. अमित द्वारा वर्ष 2013 में हरियाणा के बहादुरगढ़ में प्रवेश नाम के व्यक्ति की हत्या की गई थी, जिसमें इसको आजीवन कारावास हुई है. 3 वर्ष पहले ही वह जमानत पर छूट कर आया था. उसके बाद उसने इमरान की भी हत्या कर दी. दूसरा हत्या का आरोपी फूल सिंह फरार है, जिसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

Trending news