Crime News: मुठभेड़ में धराया नाबालिग के अपहरण का आरोपी, पैर में गोली लगने से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2479990

Crime News: मुठभेड़ में धराया नाबालिग के अपहरण का आरोपी, पैर में गोली लगने से घायल

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के बिसरख पुलिस ने 19 अक्टूबर को मुठभेड़ के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसने एक नाबालिग लड़की के अपहरण का प्रयास किया था. लड़की ने मोटरसाइकिल से कूदकर भागने की कोशिश की थी, जिससे वह घायल भी हो गई थी. आरोपी को पुलिस की घेराबंदी के दौरान फायरिंग में पकड़ा गया, और उसे अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है.

Crime News: मुठभेड़ में धराया नाबालिग के अपहरण का आरोपी, पैर में गोली लगने से घायल

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख पुलिस ने एक आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. आरोपी ने शुक्रवार को एक नाबालिग लड़की का अपहरण करने की कोशिश की थी. लड़की ने आरोपी की बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई थी जिसमें उसे चोटें भी लगी थीं.

19 अक्टूबर की है घटना
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि 19 अक्टूबर को थाना बिसरख पुलिस रोजा जलालपुर बॉर्डर के पास चेकिंग कर रही थीय. इसी दौरान पुलिस टीम को गोपनीय सूचना प्राप्त हुई कि 18 अक्टूबर को नाबालिग लड़की का अपहरण करने का प्रयास करने वाला आरोपी अनुज थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन 6 प्रतिशत प्लाट एरिया में छिपा हुआ है, जिस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की. पुलिस टीम द्वारा घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल को सड़क पर खड़ा देखकर आरोपी की तलाश कर रही थी.

ये भी पढ़ें: Chhath 2024: 36 KM में नाला बन जाती है यमुना नदी! पूर्वाचलियों का दर्द- कैसे होगा छठ

पैर में लगी गोली
पुलिस से घिरे आरोपी ने एक निर्माणाधीन मकान की दीवार से पुलिस टीम पर फायर कर दिया. पुलिस टीम द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में आरोपी अनुज (26) के पैर में गोली लगने से घायल हो गया. घायल बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा .315 बोर, 1 खोखा कारतूस और 1 जिंदा कारतूस बरामद हुए है.

स्कूल के पास की किडनैप की कोशिश
पुलिस पूछताछ में पता चला है कि 18 अक्टूबर को आरोपी को एक लड़की गोल्डन वैली स्कूल के पास मिली थी जो अपने स्कूल की तरफ जा रही थी, जिसको उसने बहला-फुसलाकर अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया तथा वह उस लडकी को लेकर भागने लगा. लड़की के द्वारा मोटरसाइकिल रोकने के लिए कहे जाने पर उसने मोटरसाइकिल की स्पीड और तेज कर ली थी, लेकिन वह लड़की मोटरसाइकिल से कूद गई थी. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.
INPUT- IANS

Trending news