Nuh News: आफताब अहमद का दावा- 'भाजपा जा रही है, कांग्रेस सत्ता में आ रही है'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2390079

Nuh News: आफताब अहमद का दावा- 'भाजपा जा रही है, कांग्रेस सत्ता में आ रही है'

Aftab Ahmed: हरियाणा में चुनाव की तारीख आते ही नेता चुनाव प्रचार-प्रसार में लग गए हैं.  नूंह विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के विधायक आफताब अहमद ने डोर टू डोर जाकर लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना

Nuh News: आफताब अहमद का दावा- 'भाजपा जा रही है, कांग्रेस सत्ता में आ रही है'

Haryana News: प्रदेश में विधानसभा का चुनावी बिगुल बज गया है. अब नेता मैदान में उतर आए हैं. नूंह विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के विधायक आफताब अहमद रविवार को आधा दर्जन गांवों में डोर टू डोर कार्यक्रम कर लोगों से मिले. कांग्रेस विधायक आफताब अहमद ने चुनावी कार्यक्रम की शुरुआत की तो गांव के लोगों ने विधायिका आप अहमद का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत भी किया.

कांग्रेस को लोगों का मिल रहा साथ
विधायक आफताब अहमद ने कहा कि जिस तरह का उत्साह लोगों में देखने को मिल रहा है. वह युवाओं में कांग्रेस के प्रति विश्वास बढ़ा रहा है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में लोगों ने मिलकर कांग्रेस पार्टी को अपना समर्थन दिया है. अब वही प्यार और समर्थन आने वाले विधानसभा चुनाव में मिलने जा रहा है. विधायक आफताब अहमद ने कहा कि जनता अब भारतीय जनता पार्टी के कुशासन से परेशान हो चुकी है. आज जनता विकल्प के तौर पर कांग्रेस पार्टी को चुन रही है. कांग्रेस पार्टी ने जनता की लड़ाई लड़ी है. 

ये भी पढ़ें- मात्र इतने रूपये में रैपिड रेल से मेरठ से पहुंचे गाजियाबाद, मिलेंगी ये सुविधाएं'

आगामी चुनाव में कांग्रेस- भाजपा का रहेगा मुकाबला
 चुनावी बिगुल बज चुका है सभी ओर कार्यकर्ता सथियों का प्रचार व प्रसार शुरू हो गया है. 1 अक्टूबर से 4 अक्टूबर तक का लक्ष्य कांग्रेस पार्टी को ऐसी सरकार बनाना है जो लोगों को भारतीय जनता पार्टी से निजात दिला सके. वहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी जा रही है कांग्रेस पार्टी सत्ता में आ रही है. जननायक जनता पार्टी को लेकर विधायक आफताब अहमद ने कहा कि जननायक जनता पार्टी का कोई वजूद नहीं है. उन्होंने तो सत्ता की मलाई के लिए गठबंधन किया था. अब उसके परिणाम देखने को मिले हैं.  उनके विधायक अब उन्हें ही छोड़कर जा रहे हैं. अभी तो 4 विधायक ही गए हैं. आने वाले दिनों में पार्टी में कोई नहीं रहेगा. अब सिर्फ कांग्रेस और भाजपा का मुकाबला प्रदेश में हे.

Input-ANIL MOHANIA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news