Nuh News: नूंह पुलिस की CIA टीम ने कंटेनर से जब्त की 809 पेटी अवैध शराब, नाका तोड़कर ड्राइवर फरार
Advertisement

Nuh News: नूंह पुलिस की CIA टीम ने कंटेनर से जब्त की 809 पेटी अवैध शराब, नाका तोड़कर ड्राइवर फरार

 Nuh News:  गुप्त सूचना प्राप्त हुई की एक गाड़ी दस टायरा जिस पर फर्जी नम्बर MH- 46-AF- 8339 लगाए हुए हैं तथा उक्त बंद गाड़ी कन्टेनटर में अवैध शराब भरी हुई है. अवैध शराब तस्करी के लिए केएमपी से होते हुए गुरुग्राम की तरफ जाएगी. सूचना के आधार पर टीम ने उपरोक्त जगह पर नाकाबन्दी शुरू की.

 Nuh News: नूंह पुलिस की CIA टीम ने कंटेनर से जब्त की 809 पेटी अवैध शराब, नाका तोड़कर ड्राइवर फरार

Nuh News: नूंह पुलिस की सी.आई.ए. तावडू ने गाड़ी ट्रक कन्टेनर से अवैध शराब की 809 पेटी अंग्रेजी ( 9708 बोतल ) व अलग- अलग मार्का की अग्रेंजी शराब की टूटी हुई 21 पेट्टी बरामद की है. सीआईए तावडू प्रभारी निरीक्षक सुभाष ने जानकारी देते हुए बताया कि सीआईए स्टाफ में तैनात उप-निरीक्षक विजयपाल अपनी टीम के साथ गस्त में केएमपी पुल धुलावट के ऊपर मौजूद थे.

गाड़ी पर लगा था फर्जी नंबर
उसी समय गुप्त सूचना प्राप्त हुई की एक गाड़ी दस टायरा जिस पर फर्जी नम्बर MH- 46-AF- 8339 लगाए हुए हैं तथा उक्त बंद गाड़ी कन्टेनटर में अवैध शराब भरी हुई है. अवैध शराब तस्करी के लिए केएमपी से होते हुए गुरुग्राम की तरफ जाएगी. सूचना के आधार पर टीम ने उपरोक्त जगह पर नाकाबन्दी शुरू की, जो करीब 15-20 मिनट बाद गाड़ी आती हुई दिखाई दी, जिसको पुलिस टीम ने रुकने का ईशारा किया.

ये भी पढ़ें: नूंह हिंसा से चर्चा में आए बिट्टू बजरंगी के भाई पर हमला, नाली में डूबकर बचाई जान

पुलिस की नाकाबंदी देखकर भाग गया चालक
गाड़ी चालक पुलिस टीम की नाकाबंदी को देखकर नाका तोड़कर गाड़ी कन्टेनर को भगा ले गया. पुलिस टीम ने पीछाकर गाड़ी को काबू किया, लेकिन चालक गाड़ी छोड़कर मौके से भागने में कामयाब हुआ. सीआईए प्रभारी ने बताया कि जब गाड़ी की बॉडी को खोलकर चेक किया तो उसमें से अंग्रेजी शराब की अलग-अलग मार्का की कुल 809 पेटियां, जिसमें 9708 बोतलें थीं. इसके साथ ही अलग-अलग मार्का की अग्रेंजी शराब की टूटी हुई 21 पेट्टियां भरी हुई थीं. नियमानुसार अवैध शराब को कब्जे में लेकर थाना सदर तावडू में आबकारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है. इन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा.

INPUT- ANIL MOHANIA

Trending news