Nuh Violence News: हवाई फायरिंग करने वाले अशोक बाबा ज़ी मीडिया से बोले, यह दंगा नहीं सुनियोजित हमला था
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1809754

Nuh Violence News: हवाई फायरिंग करने वाले अशोक बाबा ज़ी मीडिया से बोले, यह दंगा नहीं सुनियोजित हमला था

Faridabad News: हिंसा के दौरान बचाव में हवाई फायरिंग करने वाले अशोक बाबा हैं, जो गौ रक्षक सेवा दल के पदाधिकारी उन्होंने Zee Media से बातचीत कर कहा कि वो हिंसा नहीं सुनियोजित हमला था.

Nuh Violence News: हवाई फायरिंग करने वाले अशोक बाबा ज़ी मीडिया से बोले, यह दंगा नहीं सुनियोजित हमला था

Faridabad News: नूंह हिंसा को लेकर बल्लभगढ़ के अशोक शर्मा उर्फ अशोक बाबा हैं, जो गौ रक्षक सेवा दल के पदाधिकारी हैं, उन्होंने Zee Media से बातचीत करते हुए कहा कि 30 जुलाई सोमवार का दिन शायद ही हरियाणा भूल पाए. उन्होंने नूंह जिले के नल्हड़ में हुई हिंसा के दौरान आत्मरक्षा में फायरिंग करने वाले बल्लभगढ़ के अशोक शर्मा उफ अशोक बाबा से zee media ने की खास बातचीत तो उन्होंने वहां का सारा आंखों देखा हाल zee media के साथ बयां किया.

अशोक शर्मा ने बताया कि यदि और थोड़ा देरी से पुलिस पहुंचती तो मरने वालों की संख्या 6000 से अधिक भी हो सकती थी. वायरल वीडियो में हवाई फायर करते दिखाई दे रहे यह बल्लभगढ़ के अशोक शर्मा उफ अशोक बाबा हैं, जो गौ रक्षक सेवा दल के पदाधिकारी हैं और बजरंग दल के भी पदाधिकारी हैं.

ये भी पढ़ें: Nuh Violence: कृष्णपाल गुर्जर बोले, जिसके लिए सिर्फ वोट जरूरी उन्हें वोट मुबारक, हम भाईचारा बचाएंगे

 

अशोक शर्मा ने बताया कि बल्लभगढ़ फरीदाबाद के सैकड़ों लोग नल्हड़ के शिव मंदिर में जलाभिषेक कर रहे थे कि अचानक उन्होंने देखा कि आसमान से काला धुआं निकल रहा है. परिवार के लोग घबरा गए. देखते ही देखते वहां पर कई गाड़ियों में आग लगती चली गई और गोलियां चलने की आवाज आने लगी.

अशोक शर्मा की माने तो पुलिस के बड़े अधिकारी अगर मौके पर नहीं आते तो हादसे में जो 6 लोग 7 लोगों की मौत हुई है. वह मरने वालों की संख्या 6000 तक की जा सकती थी.

वायरल वीडियो में बंदूक से गोली चलाते नजर आ रहे अशोक शर्मा अशोक बाबा ने ज़ी मीडिया के साथ खास बातचीत में बताया कि दरअसल हम हर साल की तरह न्यू महादेव मंदिर में दर्शनों के लिए गए थे. वहां पर दर्शन कर जलाभिषेक किया, जैसे हम बाहर निकले तो हमने भारी मात्रा में धुएं के गुबार देखा. वहां गाड़ियों को जलाया जा रहा था. भारी संख्या में पथराव किया जा रहा था. वहां काफी नरसंहार की उम्मीद थी और वहां हमारी माता बहनों की तीन से चार बसें फंसी हुई खड़ी थी.

उन्होंने कहा कि जैसे ही हम पहुंचे उसके कुछ समय बाद वहां पर ममता सिंह आईजी वहां पहुंची उनके वहां आते ही पहाड़ी से गोलियों की बौछार शुरू हो गई. पत्थर फेंके जा रहे थे. अल्लाह हू अकबर के नारे लग रहे थे. यह बंदूक मेरे साथ 24 घंटे रहती है. यात्रा में बंदूक की मौजूदगी के सवाल पर जवाब देते हुए अशोक शर्मा ने बताया कि यह मेरा लाइसेंस हथियार है, जो सरकार की तरफ से दिया गया है. अधिवक्ता होने के नाते 30 से 40 खतरनाक अपराधियों को पकड़ा गया है, जिसमें 40 से 50000 इनामी बदमाश भी शामिल हैं, जिसके कारण मेरी जान का खतरा लगातार बना रहता है. इसलिए मैं हमेशा हथियार अपने साथ रखता हूं.

अशोक शर्मा ने बताया कि चैनल इसको दंगा दिखा रहे हैं. हकीकत में यह पूर्वनियोजित हमला था, जो पहले से ही तय था. वहां पर 1 से 2000 माताएं बहने फंसी हुई थी बड़े बूढ़े बच्चे फंसे हुए थे. वहां बहुत बुरा हाल था.

Input: Amit Chaudhary

Trending news