Nuh Violence: समय रहते कदम उठाती सरकार तो नहीं होती नूंह हिंसा, नहीं जलता राज्य- भूपेंद्र हुड्डा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1807523

Nuh Violence: समय रहते कदम उठाती सरकार तो नहीं होती नूंह हिंसा, नहीं जलता राज्य- भूपेंद्र हुड्डा

Nuh Violence Latest News: नूंह हिंसा को भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी-जेजेपी सरकार की विफलता का नतीजा बताया है. नूंह के घटनाक्रम को लेकर कई जानकारियां सामने आ रही हैं. सरकार खुद मान रही है कि पहले से ही टकराव के हालात थे, लेकिन सरकार के पास तमाम जानकारियां होने के बावजूद उसने वक्त रहते कदम नहीं उठाए. 

Nuh Violence: समय रहते कदम उठाती सरकार तो नहीं होती नूंह हिंसा, नहीं जलता राज्य- भूपेंद्र हुड्डा

Nuh Violence Update News: हरियाणा राज्य आज आग में जल रहा है. लोगों की सुरक्षा को देखते हुए धारा 144 लगाई है. वहीं कही इंटरनेट की सेवा को बंद किया गया है. इसी बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि हर एक व्यक्ति की सुरक्षा पुलिस और सेना नहीं कर सकती है. 

इसी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी-जेजेपी सरकार की विफलता का नतीजा बताया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को सुरक्षा देना व कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखना सरकार की जिम्मेदारी होती है. नूंह के घटनाक्रम को लेकर कई जानकारियां सामने आ रही हैं. सरकार खुद मान रही है कि पहले से ही टकराव के हालात थे, लेकिन सरकार के पास तमाम जानकारियां होने के बावजूद उसने वक्त रहते कदम नहीं उठाए. 

ये भी पढ़ें: Yamunanagar News: नूंह में हुई धार्मिक यात्रा में शामिल 2 युवकों ने बयां किया आंखों देखा हाल, कहा- छोटे बच्चे, बुजुर्ग ने...

अगर सरकार कानून व्यवस्था को गंभीरता से लेती तो जानमाल के नुकसान की नौबत नहीं आती. मेवात एक ऐसा इलाका रहा है जो पूरे देश में भाईचारे के लिए जाना जाता है. मेवात में देश के बंटवारे के वक्त भी किसी तरह का आपसी टकराव देखने को नहीं मिला, लेकिन बीजेपी-जेजेपी सरकार की निष्क्रियता ने ऐसे हालात पैदा कर दिए कि आज पूरा प्रदेश आहत है. फिलहाल इलाके में फिर से शांति व भाईचारा स्थापित करने की आवश्यकता है. इसके लिए सरकार सही समय पर सही कदम उठाए. जरूरत के मुताबिक इलाके में ज्यादा से ज्यादा तैनाती रखी जाए. 

इसी को देखते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक बार फिर जनता से भी शांति और आपसी भाईचारा बनाए रखने की अपील की है. साथ ही उन्होंने कहा है कि किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें और शांति स्थापित करने में एक दूसरे की मदद करें. 

Trending news