Delhi: PG के कमरे में मृत मिली 22 साल की नर्सिंग छात्रा, हाथ में कैनुला लगा चढ़ा लिया जहर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2391572

Delhi: PG के कमरे में मृत मिली 22 साल की नर्सिंग छात्रा, हाथ में कैनुला लगा चढ़ा लिया जहर

Delhi News: न्यू अशोक नगर में 22 साल की एक नर्सिंग छात्रा अपने बंद कमरे में दुखद रूप से मृत पाई गई. पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने दरवाजा खोला तो लड़की कर्मियों ने लड़की को एक हाथ में कैनुला और छत के पंखे से लटकते हुए दो ड्रिप के साथ पाया.

Delhi: PG के कमरे में मृत मिली 22 साल की नर्सिंग छात्रा, हाथ में कैनुला लगा चढ़ा लिया जहर

Nursing Student Suicide: पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर में 22 साल की एक नर्सिंग छात्रा अपने बंद कमरे में दुखद रूप से मृत पाई गई,  पुलिस को आत्महत्या का संदेह पैदा हो गया है. अधिकारियों ने एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें सूचना मिली कि एक लड़की अपने पीजी के कमरे में बंद दरवाजे के पीछे बेहोश पड़ी हुई है और कमरे का दरवाजा भी अंदर से बंद है. जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई. पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने दरवाजा खोला तो लड़की कर्मियों ने लड़की को एक हाथ में कैनुला और छत के पंखे से लटकते हुए दो ड्रिप के साथ पाया. जिसके बाद इसेंट्रलाइज्ड एक्सीडेंट एंड ट्रॉमा सर्विसेज (CATS) को मौके पर बुलाया गया.

ये भी पढ़ें: भाजपा और उसके सहयोगियों के खिलाफ लोगों में काफी गुस्सा है, हम विजयी होंगे: वेणुगोपाल

पुलिस ने किया मोबाइल फोन जब्त 
उसे (कैट्स)  के चिकित्सा कर्मचारियों ने मृत घोषित कर दिया और उसके शव को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भिजवा दिया गया. पुलिस ने जांच के लिए उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और उसके परिवार को भी इसकी सूचना दे दी है.  पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई अभी जारी है. 

अपने घर में ही मृत पाए गए एम्स के डॉक्टर
वहीं दूसरे अन्य मामले में एम्स की एक डॉक्टर अपने दक्षिण दिल्ली स्थित घर में मृत अवस्था मे मिले. पुलिस को यह आत्महत्या लग रही है. मृत डॉक्टर एम्स में न्यूरो सर्जरी विभाग में काम करती थे. वही दिल्ली पुलिस के अनुसार डॉक्टर परिवार वालों ने बताया कि वह डिप्रेशन के कारण जूझ रहे थे. जिसकी वजह उनका वैवाहिक विवाद भी हो सकता है. ऐसा भी माना जा रहा है कि उन्होंने यह कदम परेशानी के कारण उठाया है. 

ये भी पढ़ें: केजरीवाल ने जो कर दिखाया BJP के CM अपने 10 साल के कार्यकाल में नहीं कर पाए: सिसोदिया

Trending news