अश्लील वीडियो बनाकर जीजा करता रहा ब्लैकमेल, 12 साल बाद ऐसे फूटा पाप का घड़ा
Advertisement

अश्लील वीडियो बनाकर जीजा करता रहा ब्लैकमेल, 12 साल बाद ऐसे फूटा पाप का घड़ा

पिछले 12 सालों से अपने दिलों और दिमाग में अपने दिल में ऐसा राज छुपारक रखा हुआ था, लेकिन शादी के बाद पति को सुनाई आपबीती, जिसके बाद पति के होश उड़ गए और पति ने उठाया ऐसा कदम की...

अश्लील वीडियो बनाकर जीजा करता रहा ब्लैकमेल, 12 साल बाद ऐसे फूटा पाप का घड़ा

राकेश भयाना/पानीपत: रिश्तो में शर्मसार की कई घटनाएं हर रोज सामने आती है. ऐसा ही एक मामला जीजा साली के रिश्तों का शर्मसार कर देने वाला सामने आया है. सामने आई जीजा द्वारा साली के साथ किया गया घटनाक्रम रोंगटे खड़े कर देने वाला था. जीजा ने बेशर्मी व हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए नाबालिग (लगभग 13 साल) की साली की अश्लील वीडियो बनाकर 12 साल तक ब्लैकमेल करता रहा.

मामला तब सामने आया जब साली की शादी हुई. शादी के लगभग 1 साल बाद पीड़िता ने अपने पति को सारी आपबीती बताई. सारी घटना सुनकर पति के होश उड़ गए. तब पति पत्नी को लेकर पुलिस थाने पहुंचा और सारे मामले की जानकारी दी. पुलिस ने तुरंत से कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंः ट्विन टावर की तरह हमारे घरों को भी कर दो ध्वस्त, रहवासियों ने अथॉरिटी को लिखा लेटर

मामले की जानकारी देते हुए एएसपी विजय सिंह ने बताया कि सनोली थाने में एक पीड़ित महिला ने शिकायत दी की जीजा ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ गलत काम किया और अश्लील वीडियो बनाई, जिसके बाद जीजा उसे ब्लैकमेल करने लगा. एएसपी विजय सिंह ने बताया कि आरोपी जीजा साली को पिछले 12 साल से ब्लैकमेल कर रहा था.

उन्होंने बताया कि जिस समय इस घटना को अंजाम दिया गया उस समय पीड़िता नाबालिक थी. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट  समेत IPC की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सरकारी हॉस्पिटल की डॉक्टर नेहा ने बताया कि 25 वर्षीय महिला का सेक्सुअल हरासमेंट का मामला सामने आया है. महिला ने आरोप लगाया है कि 2 साल पहले भी नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ गलत काम किया गया था. डॉक्टर ने जानकारी दी कि महिला के साथ गलत काम करने वाला नजदीकी रिश्तेदार बताया है.

Trending news