Panchkula Crime: बिल्डर को मिली जान से मारने की धमकी, बीजेपी नेता पर लगा आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2289169

Panchkula Crime: बिल्डर को मिली जान से मारने की धमकी, बीजेपी नेता पर लगा आरोप

Panchkula Crime News: सुदर्शन सिंघला ने बताया कि 9 जून को दोपहर बलराज नामक शख्स के मोबाइल नंबर से एक कॉल आया, जिन्होंने कथूरिया को कॉन्फ्रेंस कॉल में शामिल किया. इस कॉल के दौरान कथूरिया ने कहा  'हरियाणा से 50 गुंडे भेजकर, 50 गोलियां मारकर सारा सामान उठवा लेंगे'. 

Panchkula Crime: बिल्डर को मिली जान से मारने की धमकी, बीजेपी नेता पर लगा आरोप

Panchkula Crime News: पंचकूला के सेक्टर 21 में रहने वाले बिल्डर जो परमाणु में अपना बिजनेस यानी प्रॉपर्टी लेन-देन का कार्य करते है. 9 जून को उन्हें फोन पर डराने, धमकाने और जान से मारने की धमकी मिली है. जिसकी शिकायत उन्होंने परमाणु पुलिस को दी है. परमाणु पुलिस ने शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में पंचकूला के रहने वाले बिल्डर सुदर्शन सिंघला ने बताया कि वह बिल्डर का कार्य करते है. उनका ऑफिस सेक्टर-3 परमाणु में हैं, जहां वह अपना बिल्डर और प्रॉपर्टी का कार्य करते है. लगभग पूरा दिन वह इसी ऑफिस में रहते हैं. उन्होंने बताया कि 9 जून को उन्हें एक फोन कॉल आया, जिसमें उन्हें डराया गया और जान से मरवाने की धमकी तक दी गई. उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि यह कॉल उनको सोलन के निवासी चंद्रप्रकाश कथूरिया जो कि भाजपा नेता करनाल से है. उनके द्वारा 9 जून को फोन कॉल के माध्यम से जान से मारने की गंभीर धमकियां दी गई. जिसको लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत दी है.

सुदर्शन सिंघला ने बताया कि 9 जून को दोपहर करीब 12:45 पर उन्हें कथूरिया के मोबाइल नंबर से एक कॉल आया. जिसे वह उठा नहीं सके. इसके तुरंत बाद, उन्हें बलराज नामक शख्स के मोबाइल नंबर से एक कॉल आया, जिन्होंने कथूरिया को कॉन्फ्रेंस कॉल में शामिल किया. इस कॉल के दौरान कथूरिया ने सिंघला को गंभीर परिणामों की धमकी दी, जिसमें उन्होंने कहा कि वह 'हरियाणा से 50 गुंडे भेजकर, 50 गोलियां मारकर सारा सामान उठवा लेंगे'. इस धमकी के मिलने के बाद से सुदर्शन सिंघला का परिवार डरा-सहमा हुआ है. 

ये भी पढ़ें: Water Crisis से नहीं टिक रहे किराएदार, संगम विहार के लोग पलायन करने को मजबूर

शिकायत में बताया गया कि इस धमकी का संबंध ग्राम बनानी में स्थित एक निर्माण स्थल से संबंधित है. जो संजना राणा सोलन की स्वामित्व वाली संपत्ति है. जहां सिंघला एक बिल्डर के रूप में कार्यरत हैं. पुलिस को दी अपनी शिकायत में सुदर्शन सिंघला ने कहा कि अगर उनके, उनके सहयोगियों या संजना राणा की संपत्ति को कोई हानि होती है तो इसके लिए सीधे तौर पर चंद्रप्रकाश कथूरिया जिम्मेदार होगा.

इस मामले में आरोपी चंद्रप्रकाश कथूरिया से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि मेरी जमीन पर सामान रखकर कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा था. जब मैंने ऐसा करने से रोका तो मेरे खिलाफ शिकायत कर दी गई. मैंने भी अवैध माइनिंग को लेकर सुदर्शन सिंघला के खिलाफ शिकायत कर रखी है.

Input: Divya Rani

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news