अग्निपथ योजना से दिलों में लगी 'आग' को ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने 'जादू की झप्पी' से किया शांत
Advertisement

अग्निपथ योजना से दिलों में लगी 'आग' को ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने 'जादू की झप्पी' से किया शांत

अग्निपथ योजना के विरोध में शनिवार को युवा पानीपत की सड़कों पर उतर आए. वे जीटी रोड पर प्रदर्शन करते हुए लघु सचिवालय पहुंच गए. सेना की तैयारी कर रहे युवाओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. 

छात्र को समझाते ड्यूटी मजिस्ट्रेट

राकेश भयाना/पानीपत : फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में एक्टर संजय दत्त का किरदार और उनकी जादू की झप्पी तो सबको याद ही होगी, जिससे वह नाराज और अशांत लोगों को सुकून का एहसास कराते थे. आज वैसी ही जादू की झप्पी का इस्तेमाल पानीपत में ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने प्रदर्शन कर रहे युवाओं को शांत करने के लिए किया. 

अग्निपथ योजना के विरोध में शनिवार को युवा पानीपत की सड़कों पर उतर आए. वे जीटी रोड पर प्रदर्शन करते हुए लघु सचिवालय पहुंच गए. प्रदर्शन के दौरान सेना की तैयारी कर रहे युवाओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. 

ये भी पढ़ें : राजनाथ सिंह ने समझाया क्यों जरूरी है अग्निपथ योजना, 4 साल बाद अग्निवीरों को मिलेगी यह बड़ी सुविधा

उनका कहना है कि सरकार ऐसी योजनाएं लाकर उनकी मेहनत पर पानी फेर रही है. जैसे ही संजय चौक से आगे निकले तो पहले से ही जीटी रोड पर किसी अनहोनी के मद्देनजर तैनात पुलिस बल युवाओं के पीछे चल पड़ा. पैदल मार्च में शामिल सैकड़ों युवा लघु सचिवालय के सामने पहुंच गए. पुलिस ने उन्हें घुसने से रोका तो युवा भड़क गए.

इसी दौरान जब डीएसपी संदीप के आदेश पर पुलिस युवाओं का हाथ पकड़कर अंदर लेकर जाने लगी तो गई तो कई युवा घबरा गए. इस बीच ड्यूटी मजिस्ट्रेट कमल गिरधर वहां युवाओं ने उनसे पूछा-अगर यहां आपके बच्चे होते तो क्या आप फिर भी ऐसे ही रोकते. इस दौरान एक युवक की आंखों से आंसू निकल गए.

यह देख कमल गिरधर ने उसे गले लगाकर कहा- बेटा, तू भी मेरे बेटे के ही समान है. हम भी आपकी आवाज सरकार तक जरूर पहुंचाने का प्रयास करेंगे. इसके बाद युवाओं को समझा बुझाकर वापस भेज दिया गया. 

WATCH LIVE TV 

 

 

 

 

Trending news