Parineeti-Raghav Wedding LIVE: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा आज उदयपुर के लीला पैलेस में शादी करेंगे. इससे पहले कल यानी 23 सितंबर को कपल  की हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई. परिणीति और राघव की शादी के लिए उदयपुर के लीला पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है. वहीं शादी में राजनीति और फिल्म जगत की कई दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संगीत सेरेमनी



 


राघव-परिणीति की शादी का पूरा शेड्यूल
दोपहर 01 बजे- सेहराबंदी
दोपहर 02 बजे- बारात
दोपहर 3.30 बजे- जयमाला
शाम चार बजे- फेरे
शाम 6.30 बजे- विदाई
शाम 8.30 बजे - रिसेप्शन


ये भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Wedding LIVE Updates: परिणीति आज बनेंगी राघव चड्ढा की दुल्हनियां, जानें सेहराबंदी से फेरों तक का शेड्यूल


बोट पर दुल्हनियां को लेने जाएंगे राघव चड्ढा
राघव चड्ढा अपनी बारात में घोड़ी या फिर किसी गाड़ी से नहीं बल्कि बोट से बारात लेकर जाएंगे. दरअसल, राघव चड्ढा के रुकने का इंतजाम लेक पैलेस में है और बारात वहां से लगभग 400 मीटर दूर लीला पैलेस जाएगी. वहीं तक जाने का रास्ता झीलों के बीच से है, इसलिए राघव और सभी बाराती बोट की सवारी करते हुए लीला पैलेस पहुंचेंगे.


दो राज्यों के CM पहुंचे उदयपुर
राघव चड्ढा और परिणीति की शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल और पंजाब के CM भगवंत मान शनिवार को उदयपुर पहुंच गए. वहीं AAP सांसद संजय सिंह भी उदयपुर पहुंच चुके हैं, आज कई और दिग्गज नेता भी इस शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंच सकते हैं. 


फिल्म जगत के सितारे
राघव चड्ढा और परिणीति की शादी में राजनीति के साथ ही फिल्म जगत के कई दिग्गज भी शामिल होंगे. मिली जानकारी के अनुसार, मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा सहित कई सितारे शादी में शामिल होने के लिए आज उदयपुर पहुंचेंगे. दिग्गज टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने भी सोशल मीडिया में परिणीति के साथ एख पोस्ट शेयर की है, जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो भी शादी में शामिल होंगी. 


प्रियंका चोपड़ा नहीं होंगी शामिल!
परिणीति चोपड़ा की बहन और मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी में नजर नहीं आईं, उन्होंने भी अपनी छोटी बहन को पोस्ट करते शादी की बधाई दी है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वो इस शादी में शामिल नहीं होंगी.