Advertisement
photoDetails0hindi

Hina Khan Umrah Photos: हिना खान ने किया उमराह; लिखा-अल्लाह हमारी दुआओं को कुबूल करें, देखें Pics

Hina Khan Umrah Pics: हिना खान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. इन दिनों हिना खान सऊदी अरब के मक्का की पवित्र तीर्थयात्रा पर हैं. वहां से हिना ने अपने उमराह की तस्वीरें शेयर की हैं. एक नजर डालते हैं, उनके फोटोज पर.

 

हिना खान ने किया उमराह

1/6
हिना खान ने किया उमराह

एक्‍ट्रेस हिना खान रमजान के पाक महीने के दौरान सऊदी अरब के मक्का की पवित्र तीर्थयात्रा पर हैं. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर वहां से अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

मस्जिद-अल-हरम' से तस्वीरें कीं शेयर

2/6
मस्जिद-अल-हरम' से तस्वीरें कीं शेयर

हिना ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, अपना 27वां रोजा पूरा करते हुए, अल्लाह हमारी दुआओं को कुबूल करे. हिना ने इंस्टाग्राम पर मस्जिद-अल-हरम' से कई तस्वीरें शेयर की हैं.

"अल्लाह हमारी दुआओं को कुबूल करे"

3/6

हिना ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा "अल्हम्दुलिल्लाह 27वां रोजा, आज सुबह अल्लाह के घर में कुरान पाक का आखिरी, 30वां पारा पूरा किया, या अल्लाह हमारी दुआओं को कुबूल करे. आमीन".

 

पवित्र सफर पर हिना

4/6
पवित्र सफर पर हिना

पिक्चर्स में हिना खान को काबा शरीफ के सामने देखा जा सकता है. वो ब्लैक एंड व्हाइट बुर्का में रमजान के महीने में पवित्र सफर पर हैं.

ख्वाब हकीकत में बदल जाते हैं: हिना

5/6
ख्वाब हकीकत में बदल जाते हैं: हिना

हिना ने कैप्शन में लिखा 'जब अल्लाह चाहता है, ख्वाब हकीकत में बदल जाते हैं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं साल की सबसे बड़ी रात, लैलत-उल-कद्र पर उमराह की जियारत हासिल करूंगी.

 

हर अपडेट करती हैं शेयर

6/6
हर अपडेट करती हैं शेयर

एक फोटो में हिना खान ने पवित्र कुरान की झलक दिखाई है और इसमें तीर्थस्थल की कुछ तस्वीरें भी शामिल हैं. हिना अपनी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं.