Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2308022
photoDetails0hindi

Monsoon 2024: दिल्ली-नोएडा में कब होगी झमाझम बारिश, IMD ने बताई मानसून की सही डेट

Monsoon 2024: आखिरकार इंतजार खत्म हो गया. दिल्ली एनसीआर के हिस्सों में तेज हवा के चलने और बादल छाए रहने से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. इसी के चलते 26 या 27 जून से बारिश होने के आसार हैं. अगले कुछ दिनों में मानसून दिल्ली-एनसीआर में छा जाएगा. राष्ट्रीय राजधानी अगले सात दिनों के दौरान 'येलो' अलर्ट पर रहेगी. 

1/5

Delhi-NCR Monsoon 2024: दिल्ली एनसीआर के हिस्सों में तेज हवा के चलने और बादल छाए रहने से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. इसी के चलते 26 या 27 जून से बारिश होने के आसार हैं. अगले कुछ दिनों में मानसून दिल्ली-एनसीआर में छा जाएगा. 

 

2/5

Noida Rain: मौसम विभाग की मुताबिक एनसीआर के नोएडा में अगले 2 दिनों में मानसून दस्तक देगा. जिससे की गर्मी से लोगों को राहत मिलेगी. 

 

3/5

Noida Weather Today: नोएडा में आज न्यूनतम तापमान 34.22 और अधिकतम तापमान 39.09 डिग्री सेल्सियस रहा. IMD की मानें तो रात को बूंदा-बादी, हल्की से मध्यम बारिश होने की आशंका है.  

 

4/5

Delhi Monsoon 2024: वहीं दिल्ली में मौसम विभाग के अनुसार 27 से 29 जून तक से मानसून की एंट्री हो सकती है. वहीं इस पूरे हफ्ते हल्की से मध्यम बारिश से आसार जताए है. सोमवार को मौसम में बदलाव होने से लोगों को राहत मिली है, 

 

5/5

Delhi Rain Today: बुधवार के लिए, मौसम विभाग ने आमतौर पर आसमान में बादल छाए रहने और बहुत हल्की बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने का अनुमान लगाया है. साथ ही 25 से 35 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं भी चलेंगी.