Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2012775
photoDetails0hindi

Haryana News: AAP की प्रदेश स्तरीय बदलाव यात्रा शुरू, अनुराग ढांडा बोले- ये आजादी की दूसरी लड़ाई

Haryana News: हरियाणा में आज शुक्रवार को आम आदमी पार्टी की 10 दिवसीय प्रदेश स्तरीय बदलाव यात्रा का आगाज हुआ. इस बदलाव यात्रा की शुरुआत हवन की आहुति के साथ चार जगहों से फरीदाबाद, महेंद्रगढ़, सिरसा और कालका से हुआ. यह बदलाव यात्रा "इब हरियाणा के लाल नै, एक मौका केजरीवाल नै" के नारे के साथ प्रदेश की 90 विधानसभाओं में निकाली जाए.

 

Badlav Yatra

1/5
Badlav Yatra

15 दिसंबर से लेकर 24 दिसंबर तक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बदलाव का संदेश देंगे. इस दौरान फरीदाबाद से शुरू हुई यात्रा का नेतृत्व आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा संसार डॉ. सुशील गुप्ता ने किया.

Aam Aadmi Party

2/5
Aam Aadmi Party

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि बदलाव यात्रा के दौरान आम आदमी पार्टी ने शिक्षा, बिजली, चिकित्सा, पानी, नौकरी, किसान, जवान और महिलाओं के सम्मान के क्षेत्र में जो काम दिल्ली और पंजाब में किए हैं, उनसे हरियाणा की जनता को अवगत कराएंगे.

Ashok Tanwar

3/5
Ashok Tanwar

सिरसा से शुरू हुई यात्रा का नेतृत्व चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने किया. महेंद्रगढ़ से शुरू हुई यात्रा का नेतृत्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने किया और कालका से शुरू हुई यात्रा का नेतृत्व राष्ट्रीय संयुक्त सचिव चौ. निर्मल सिंह ने किया. फरीदाबाद से शुरू हुई यात्रा जींद में खत्म होगी. सिरसा से शुरू हुई यात्रा भिवानी में और कालका से शुरू हुई यात्रा पानीपत में और महेंद्रगढ़ से शुरू हुई यात्रा का समापन कैथल में होगा. आम आदमी पार्टी की बदलाव यात्रा प्रदेश की 90 विधानसभाओं तक पहुंचेगी.

 

Badlav Yatra News

4/5
Badlav Yatra News

चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि आज प्रदेश का हर वर्ग धरने प्रदर्शन के लिए मजबूर हैं. किसान, मजदूर और नौजवानों पर लाठियां भांजी जाती हैं. ऐसे में पूरो देश और प्रदेश आम आदमी पार्टी की ओर देख रहा है. क्योंकि आम आदमी पार्टी की प्रदेश की राजनीति में मजबूत विकल्प है.

Anurag Dhanda

5/5
Anurag Dhanda

आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने कहा कि हरियाणा बहुत बड़े बदलाव के कगार पर खड़ा है. हरियाणा के लोग सिर्फ सत्ता में बदलाव नहीं, व्यवस्था में बदलाव चाहते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा, कांग्रेस और इनेलो को कुचक्र चला आ रहा है, लेकिन आम लोगों को न बिजली, न पानी की सुविधा मिल पाई, न स्कूल और न अस्पताल अच्छे बने, न युवाओं को रोजगार, न कर्मचारियों पेंशन और न किसानों को फसल का दाम मिल पा रहा है.