photoDetails0hindi

बहू तेरी हेमा मालिनी वरगी गाने पर थिरकीं Pranjal Dhaiya, खूबसूरती देख हो जाएंगे कायल

हरियाणवी कलाकार प्रांजल दहिया (Pranjal Dhaiya) का यूट्यूब (Youtube) पर एक नया वीडियो सोन्ग (Hema Malini) आया है. इस गाने को 1 दिन के अंदर 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में प्रांजल दहिया के साथ अमन जजी (Aman Jaji) नजर आ रहे हैं.

1/5

बता दें कि प्रांजल दहिया हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली हैं. इनको मेरा बलम थानेदार और 52 गज का दामन गाने पर सबसे ज्यादा कहर ढाया है. इन्हीं गानों से प्रांजल फेमश हुई हैं. प्रांजल दहिया ने बहुत कम समय में सक्सेस हासिल की है.

2/5

प्रांजल दहिया बेदह स्टाइलिश और ग्लैमरश दिखती हैं. साथ ही वो हर तरह की ड्रेस पहनना पसंद करती है, जिनमें वो बिल्कुल कहर ढाती नजर आती हैं. यही वजह है कि उन्होंने कम समय में इतनी सक्सेस हासिल की है. 

3/5

हरियाणवी इंडस्ट्री में इन दिनों प्रांजल दहिया काफी धमाल मचा रही हैं. प्रांजल अपने डांस मूव्स से सपना को कड़ी टक्कर देती हैं. उन्हें बचपन से ही डांस करने का काफी शौक था. उन्होंने इस वजह से ही इस लाइन में अपना करियर बनाया और आज वो करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं.

4/5

प्रांजल दहिया ने अपने करियर की शुरूआत टिक-टॉक से की, लेकिन उन्हें इस पर फेम पाने के लिए बहुत समय लगा. इसके बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी और लगातार अपनी वीडियो पोस्ट करती रही और आज वो हरियाणवी गानों की जान बन चुकी हैं.

5/5

प्रांजल दहिया देखने में काफी अट्रैक्टिव है. इसका कारण है उनका मेंटेन फिगर. वहीं उनकी कमाई की बात करें तो प्रांजल की महीने के करीब 3 से 5 लाख रुपये कमाती हैं और सालाना करीब 65 लाख रुपये कमाती हैं.

photo-gallery