Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2269427
photoDetails0hindi

Noida Office Timing: नोएडा अथॉरिटी की शिफ्ट टाइमिंग में बदलाव, सरकारी ऑफिस का जानें नया समय

Noida Authority Office Timing: भीषण गर्मी को देखते हुए नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारियों के समय में बदलाव किया गया है. ड्यूटी की टाइमिंग सुबह 6 से सुबह 10 बजे तक और शाम को 4 से रात 8 बजे तक की होगी.

1/6

Noida Authority Office Timing change: भीषण गर्मी को देखते हुए नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारियों के समय में बदलाव किया गया है. ड्यूटी की टाइमिंग सुबह 6 से सुबह 10 बजे तक और शाम को 4 से रात 8 बजे तक की होगी.

 

2/6

Noida Authority Shift Timing change: नोएडा प्राधिकरण के सिविल, जल, उद्यान और विद्युत विभाग के विकास और अनुरक्षण कार्य में शामिल कर्मचारी सुबह 10 से शाम 4 बजे तक धूप में काम नहीं करेंगे. इनकी ड्यूटी टाइमिंग सुबह 6 से सुबह 10 बजे तक और शाम को 4 से रात 8 बजे तक की होगी. 

 

3/6

Health Department Shift Timing change: इसी तरह जन स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों की ड्यूटी सुबह 6 से दोपहर 12 तक ही होगी. ये टाइमिंग जब तक मौसम और तापमान में बदलाव नहीं होता तब तक जारी रहेगी.

 

4/6

Worker shift Timing Change: वहीं नोएडा प्राधिकरण क्षेत्र में काम करने वाले बिल्डर साइट के श्रमिक और लेबर भी सुबह 6 से दोपहर 12 बजे तक ही काम करेंगे. प्राधिकरण सीईओ ने बताया कि गर्मी को देखते हुए ये निर्णय लिया गया है. 

 

5/6

Noida Doss House: इसके अलावा 60 व्यक्तियों के लिए सेक्टर-21ए नोएडा स्टेडियम में एक रैन बसेरा भी बनाया जा रहा है. जिसका काम 30 मई तक पूरा कर लिया जाएगा. जिसमें आराम करने के साथ पेय जल और वाटर कूलर का इंतजाम किया जा रहा है. 

 

6/6

Heatwave Alert: वहीं सभी चौराहों की लाल बत्ती पर दो पहिया वाहनों के धूप से बचने के लिए यहां ग्रीन नेट लगाए जा रहे है. ताकि उनका धूप से सीधे बचाया जा सके.