PM Modi Oath Ceremony: मोदी सरकार 3.0 का शपथ ग्रहण आज, पूर्व गृहमंत्री अनिल विज बोले- आज शुभ दिन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2285780

PM Modi Oath Ceremony: मोदी सरकार 3.0 का शपथ ग्रहण आज, पूर्व गृहमंत्री अनिल विज बोले- आज शुभ दिन

PM Modi Oath Ceremony: आज नरेंद्र मोदी  लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री की पद की शपथ लेंगे. इसको लेकर हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि आज का दिन काफी शुभ है. साथ ही उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा.

PM Modi Oath Ceremony: मोदी सरकार 3.0 का शपथ ग्रहण आज, पूर्व गृहमंत्री अनिल विज बोले- आज शुभ दिन

PM Modi Sapath Grahan Samaroh: आज नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं, जिसको लेकर आज दिल्ली सहित पूरे देश के भाजपा कार्यालयों में जश्न की तैयारी चल रही है. इसपर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आज बहुत शुभ दिन है. नरेन्द मोदी तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेने जा रहे हैं. पूरे देश में इसकी खुशी मनाई जा रही है. अंबाला में भी इसका पूरा जश्न मनाया जाएगा. अनिल विज अंबाला से विधायक हैं.

"ममता बनर्जी को गिरने के सपने आते हैं"
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी मोदी 3.0 सरकार को समर्थन है. ऐसे में इस सवाल पर कि क्या वो साथ निभाएंगे? इसपर विज ने कहा कि नितीश पहले भी साथ रहे हैं. मोदी जी को सबको साथ लेकर चलना आता है. वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि कई बार सरकारें एक दिन ही चलती हैं. इस पर विज ने तंज कसते हुए कहा कि ममता बनर्जी खुद बार-बार गिर जाती हैं. पिछले चुनावों में भी गिरी थीं. इस चुनाव में भी गिरी थीं इसलिए उनको सिर्फ गिरने के ही सपने आते हैं.

ये भी पढ़ें: मोदी मंत्रीमंडल में हरियाणा के 3 नाम, केंद्रीय मंत्री बनाय जा सकते हैं मनोहर लाल

हरियाणा के भी 3 चेहरे बन सकते हैं मंत्री
आज शाम 7:15 बजे नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. प्रधानमंत्री के अलावा कई नेता भी मंत्रीपद की शपथ लेंगे. इसमें हरियाणा के भी 3 चेहरे शामिल हो सकते हैं. आज सुबह पीएम आवास पर आयोजित चाय पार्टी के लिए हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल, कृष्णपाल गुर्जर और रावइंद्रजीत को फोन आया था. बता दें कि इसबार हरियाणा के 10 में से केवल 5 सीटें ही बीजेपी जीत पाई है. इसी साल सितंबर-अक्टूबर महीने में हरियाणा विधानसभा के चुनाव होने हैं. ऐसे में बीजेपी चाहती है कि केंद्र में हरियाणा की प्रतिनिधित्व बढ़े ताकि इसका फायदा उन्हें विधानसभा चुनावों में मिल सके.

INPUT- Aman Kapoor

Trending news