Noida News: बाइक सवार बदमाशों के साथ मुठभेड़ के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2315999

Noida News: बाइक सवार बदमाशों के साथ मुठभेड़ के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक आरोपी फरार

Crime News: नोएडा सेंट्रल के कोतवाली पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. वहीं एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया.  इन बदमाशों पर दिल्ली-एनसीआर में तकरीबन एक दर्जन मुकदमे दर्ज है. 

 

Noida News: बाइक सवार बदमाशों के साथ मुठभेड़ के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार,  एक आरोपी फरार

Noida News: नोएडा सेंट्रल के कोतवाली पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया जिसकी तलाश  जारी है. पुलिस को पूछताछ में पता चला है दोनों शातिर किस्म के बदमाश है, जो दिल्ली एनसीआर में चेन स्नेचिंग और लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया करते थे. इन बदमाशों पर दिल्ली-एनसीआर में एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिस के रोकने के बाद भी नहीं रुके बदमाश 
पुलिस मुठभेड़ गोली लगने से घायल बदमाश की पहचान सूरज शर्मा पुत्र बृजमोहन शर्मा के रूप में हुई है. एडिशनल डीसीपी हृदयेश कठेरिया ने बताया कि बिसरख पुलिस की टीम ग्रेटर नोएडा वेस्ट एटीएस गोल चक्कर पर चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान अपाचे मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए,  उन्हें रुकने का इशारा किया गया किन्तु नहीं रुके और तेज रफ्तार से यूटर्न लेकर जलपुरा पुस्ता की तरफ भागने लगे.

ये भी पढ़ें: Haryana: झूठ से खफा पुलिसकर्मी ने बहन के ससुराल वालों पर MP5 मशीनगन से बरसाईं गोलियां, एक की मौत, 3 घायल

बदमाशों ने किया पुलिस की टीम पर हमला 
पुलिस की टीम ने बाइक का पीछा किया. इसी दौरान बदमाशों की मोटरसाइकिल फिसलकर गिर गई, जिसके बाद उन्होंने पुलिस टीम पर फायर कर भागने लगे. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में सूरज शर्मा पुत्र बृजमोहन शर्मा के पैर में गोली लगने के कारण घायल अवस्था में गिरफ्तार किया. जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया.  वहीं पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से अवैध तमंचा कारतूस, अपाचे मोटरसाइकिल लूटी हुई 2 चेन बरामद हुई है. वहीं इसका अस्पताल में इलाज चल रहा है और दूसरे बदमाश की तलाश जारी है. 
Input: Vijay Kumar

Trending news