कोर्ट से Nupur Sharma को बहुत बड़ी राहत, 10 अगस्त तक गिरफ्तार न करने का आदेश
Advertisement

कोर्ट से Nupur Sharma को बहुत बड़ी राहत, 10 अगस्त तक गिरफ्तार न करने का आदेश

सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा की याचिका पर सुनवाई करते हुए, अगली सुनवाई तक नूपुर के विरुद्ध दर्ज सभी FIR के मामले में कोई कड़ी कार्रवाई नहीं करने के आदेश दिए हैं. साथ ही इस मामले की अगली सुनवाई की 10 अगस्त को होगी.

कोर्ट से Nupur Sharma को बहुत बड़ी राहत, 10 अगस्त तक गिरफ्तार न करने का आदेश

Nupur Sharma Case: पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के मामले में नुपूर शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसमें अपने ऊपर दर्ज सभी FIR को एक जगह हस्तानांतरित करने और अंतरिम जमानत की मांग की थी. इस पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने नुपूर शर्मा को बड़ी राहत दी है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुसार अगली सुनवाई तक नूपुर शर्मा के विरुद्ध दर्ज सभी FIR के मामले में कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की जाएगी. साथ ही इस मामले की अगली सुनवाई की 10 अगस्त को होगी.  

पिछली सुनवाई में बताया था नूपुर शर्मा को जिम्मेदार
न्यायमूर्ति सूर्यकांत और न्यायमूर्ति जेबी पारदीवाला की पीठ ने विवादित बयान के मामले में पिछली सुनवाई में नूपुर शर्मा को जिम्मेदार बताते हुए कहा था कि देश में, जो भी हो रहा है उसके लिए केवल नूपुर शर्मा जिम्मेदार हैं. उनकी वजह से सारे देश का माहौल खराब हुआ है. 

नूपुर शर्मा को लगातार मिल रही है जान से मारने की धमकी
पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के मामले में नूपुर शर्मा को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है. हाल ही में अजमेर शरीफ दरगाह के सलमान चिश्ती द्वारा नूपुर शर्मा की हत्या की घोषणा करते हुए एक वीडियो जारी किया था. कई आतंकी संगठनों के द्वारा भी नूपुर को धमकी मिल चुकी है. इन सभी घटनाओं को ध्यान में रखते हुए सुप्रीम कोर्ट में नूपुर के वकील के द्वारा आर्टिकल  -21 के तहत नूपुर को राहत दी जाने की मांग की गई, जिस पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने यह फैसला सुनाया है.

Watch Live TV

Trending news