अतिक्रमण पर फिर गरजा बुलडोजर! निजामुद्दीन में PWD ने फुटपाथ को अवैध कब्जे से किया मुक्त
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1635487

अतिक्रमण पर फिर गरजा बुलडोजर! निजामुद्दीन में PWD ने फुटपाथ को अवैध कब्जे से किया मुक्त

मजार लगभग 100 साल पुराना है और हमने किसी भी प्रकार का अवैध कब्जा नहीं किया था फिर भी पीडब्ल्यूडी के द्वारा मजार के किनारे का पूरा हिस्सा तोड़ दिया गया है.

अतिक्रमण पर फिर गरजा बुलडोजर! निजामुद्दीन में PWD ने फुटपाथ को अवैध कब्जे से किया मुक्त

नई दिल्लीः साउथ ईस्ट दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन इलाके में पीडब्ल्यूडी (PWD) के द्वारा अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया है. वही इस दौरान दिल्ली पुलिस, अर्ध सैनिक बल और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी मौजूद रहे. फुटपाथ पर अवैध कब्जा होने की वजह से पीडब्ल्यूडी के द्वारा फुटपाथ को अतिक्रमण से मुक्त किया गया है. जो तस्वीरें आप देख रहे है यह तस्वीर हजरत निजामुद्दीन इलाके की जहां फुटपाथ पर अवैध कब्जा होने की वजह से पीडब्ल्यूडी के द्वारा बुलडोजर पीला पंजा चलाया गया.

दरअसल, यह पूरा डेमोलेशन सैयद अब्दुल्लाह उर्फ भूरे शाह, मथुरा रोड के ऑपोजिट चक्कर वाली मस्जिद बस्ती हजरत निजामुद्दीन इलाके में की गई है. दरगाह के मेंटर युसूफ बेग ने बताया कि हमें पीडब्ल्यूडी के द्वारा बताया गया था कि सड़क किनारे फुटपाथ पर मजार का कुछ हिस्सा आ रहा है, जिसे हटाना होगा जिसके बाद तुरंत ही बुलडोजर लाया गया और सड़क किनारे के हिस्से के साथ-साथ मजार के किनारे का पूरा हिस्सा तोड़ दिया गया.

ये भी पढ़ेंः Chirag Delhi Flyover: चिराग दिल्ली फ्लाईओवर का जाम अभी और करेगा परेशान, एक हिस्सा खुला अब दूसरे पर शुरू हुआ काम

वही आगे बताया कि यह मजार लगभग 100 साल पुराना है और हमने किसी भी प्रकार का अवैध कब्जा नहीं किया था फिर भी पीडब्ल्यूडी के द्वारा मजार के किनारे का पूरा हिस्सा तोड़ दिया गया है. बताया जा रहा है कि निजामुद्दीन इलाके के मजार का कुछ हिस्सा सड़क के फुटपाथ पर अवैध कब्जा कर रखा था जिसके बाद पीडब्ल्यूडी के द्वारा फूटपाथ को अतिक्रमण मुक्त कराया गया. वही इस दौरान दिल्ली पुलिस, अर्ध सैनिक बल और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी मौजूद रहे.

(इनपुटः हरिकिशोर शाह)

Trending news