Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक, जानिए किसने क्या बोला?
Advertisement

Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक, जानिए किसने क्या बोला?

Raju Srivastava passed away: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे. इस पर देशभर के राजनेताओं ने ट्वीट कर दुख जताया है. इस दौरान पीएम मोदी, अमित शाह, केजरीवाल और राजनाथ सिंह समेत कई राजनेताओं ने ट्वीट कर दुख जताया है. 

 

Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक, जानिए किसने क्या बोला?

Raju Srivastava Death: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का एम्स (AIIMS) में निधन हो गया. उनका 42 दिन से दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा था. 10 अगस्त को जिम में एक्सरसाइज के दौरान उनको दिल का दौरा पड़ने पर एम्स में भर्ती किया था. 58 साल की उम्र मे राजू ने अंतिम सांस ली. डॉक्टरों की एक टीम द्वारा लगातार उनकी स्वास्थ्य को बेहतर करने का प्रयास कर रही थी, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और अब राजू श्रीवास्तव हमारे बीच नहीं रहें. उनकी निधन पर पीएम मोदी समेत कईं राजनेताओं ने दुख व्यक्त किया है. 

ये भी पढ़ें: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, 42 दिन से चल रहा था AIIMS में इलाज

PM Modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट कर कहा कि, राजू श्रीवास्तव ने हंसी, हास्य और सकारात्मकता के साथ हमारे जीवन को रोशन किया. वह हमें बहुत जल्द छोड़ गए, लेकिन वह वर्षों तक अपने समृद्ध काम की बदौलत अनगिनत लोगों के दिलों में जीवित रहेंगे. उनका निधन दुखद है. पीएम मोदी ने उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना जाहिर की. ॐ शांति

Amit Shah
राजू श्रीवास्तव की मृत्यु पर देश के गृह मंत्री अमित शाह ने दुख जताते हुए ट्वीट किया कि, सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जी का एक विशिष्ट अंदाज था, उन्होंने अपनी अद्भुत प्रतिभा से सभी को प्रभावित किया. उनका निधन कला जगत के लिए एक बड़ी क्षति है. मैं उनके परिजनों व प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं. ईश्वर उन्हें यह दुःख सहने की शक्ति दें. ॐ शांति शांति

Yogi Adityanath
उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने दुख जताते हुए कहा है कि राजू एक अच्छे कलाकार थे. वहीं उन्होंने कहा कि मैं प्रदेशवासियों की ओर से दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करता हूं. शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. ईश्वर उन्हें सदगति प्रदान करें. 

Arvind Kejriwal
वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का निधन बेहद दुखद खबर है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें. इस दुख की घड़ी में उनके परिजनों एवं सभी प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं.

Manish Sisodia
दिल्ली को डिप्टी सीएम ने भी राजू श्रीवास्तव की मौत पर दुख जताते हुए ट्वीट कर कहा- हर भारतीय घर में दशकों से हंसी और खुशी फैलाकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का निधन एक बड़ी क्षति है. प्रार्थना करता हूं कि ईश्वर उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे व उनके परिवार को इस शोक को सहने की हिम्मत दे.

Rajnath singh
वहीं देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट कर दुख जताते हुए कहा- सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार, राजू श्रीवास्तव जी के निधन से मुझे गहरा दुःख हुआ है. वे एक मंझे हुए कलाकार होने के साथ-साथ एक बेहद जिंदादिल इंसान भी थे. सामाजिक क्षेत्र में भी वे काफी सक्रिय रहते थे. उनके शोकाकुल परिवार एवं प्रशंसकों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. ॐ शान्ति

Trending news