पैरोल खत्म होने से पहले राम रहीम ने दिया प्रेमियों को ज्ञान, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1593163

पैरोल खत्म होने से पहले राम रहीम ने दिया प्रेमियों को ज्ञान, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर कही ये बात

बलात्कार के दोषी राम रहीम की आज 40 दिन की पैरोल खत्म हो रही है. वहीं जेल जाने से पहले बुधवार की रात को राम रहीम ने हनीप्रीत के साथ मिलकर 40 मिनट के सेशन में प्रेमियों और उनके बच्चों की शिकायतें सुनी और उन्हें टिप्स दिए. वहीं राम रहीम ने शादी न करने वाले युवाओं को शादी करने की सलाह दी.

पैरोल खत्म होने से पहले राम रहीम ने दिया प्रेमियों को ज्ञान, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर कही ये बात

Ram Rahim: बलात्कार के दोषी राम रहीम की आज 40 दिन की पैरोल खत्म हो रही है. वहीं जेल जाने से पहले बुधवार की रात को राम रहीम ने हनीप्रीत के साथ मिलकर 40 मिनट के सेशन में प्रेमियों और उनके बच्चों की शिकायतें सुनी और उन्हें टिप्स दिए. वहीं राम रहीम ने शादी न करने वाले युवाओं को शादी करने की सलाह दी. इस दौरान राम रहीम ने वन बाई वन प्रेमियों और उनके बच्चों के प्रश्नों के जवाब दिए. 

ये भी पढ़ें: आतिशी और सौरभ भारद्वाज को बतौर मंत्री नियुक्ति के लिए LG ने की राष्ट्रपति से सिफारिश

 

राम रहीम ने युवाओं से कहा कि जब तक शादी नहीं होती तो ब्रह्मचर्य का पालन करें. वहीं सही समय आने पर शादी करें. ताकि वंश आगे बढ़ाया जा सके और मां-बाप के दुख का कारण न बनें. इससे दादा-दादी के लिए एक खिलौना मिल जाता है. वहीं इस दौरान हनीप्रीत ने ऑनलाइन आने वाले प्रश्न रखे, जिसमें बच्चों ने अपने मां- बाप के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात रखी. इस पर बोलते हुए राम रहीम ने कहा कि यह हमारी संस्कृति के खिलाफ है. हमारा कल्चर रिश्तों के प्रति वफादारी सिखाता है. 

वहीं राम रहीम ने कहा कि जो बच्चे नौकरी के लिए या हायर एजुकेशन के लिए बच्चे बाहर चले जाते हैं. उनकी संभाल के लिए मैट्रो शहर में कोई नहीं होता. राम रहीम ने कहा कि चिड़िया तब घोंसले में होती है, तब उसे लगता है कि वह बड़ी सेफ है. वहीं उन्होंने कहा कि हर वीकेंड यह छुट्टी में घर जरूर जाएं. उनसे मेल मिलाप के लिए कई संसाधन हैं. राम रहीम ने अंत में कहा कि हमने आपको संस्कृति के हिसाब से बातें बताई, लेकिन हो सकता है कि आपको अच्छी न लगी हों. आपके फिट न बैठी हों, लेकिन क्या किया जाए। हमारी संस्कृति परफेक्ट थी, परफेक्ट है और रहेगी. नंबर वन है और रहेगी.

Trending news