दोषी राम रहीम पर 'मेहरबान' हुई हरियाणा सरकार, 1 महीने की पैरोल आज सुबह बाहर आए डेरा सच्चा प्रमुख
Advertisement

दोषी राम रहीम पर 'मेहरबान' हुई हरियाणा सरकार, 1 महीने की पैरोल आज सुबह बाहर आए डेरा सच्चा प्रमुख

हरियाणा के डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम (Dera Sacha Sauda chief Ram Rahim) को पैरोल (parole) दे दी गई है. शुक्रवार यानी की आज भारी सुरक्षा के साथ राम रहीम को जेल से बाहर लाया गया है. बता दें कि रोहतक (Rohtak) के सुनारिया जेल में सजा काट रहे राम रहीम को जेल विभान की तरफ से पैरोल दी गई है.

दोषी राम रहीम पर 'मेहरबान' हुई हरियाणा सरकार, 1 महीने की पैरोल आज सुबह बाहर आए डेरा सच्चा प्रमुख

रोहतक: हाल में बड़ी खबर सामने आई है, हरियाणा के डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम (Dera Sacha Sauda chief Ram Rahim) को पैरोल (parole) दे दी गई है. शुक्रवार यानी की आज भारी सुरक्षा के साथ राम रहीम को जेल से बाहर लाया गया है. बता दें कि रोहतक (Rohtak) के सुनारिया जेल में सजा काट रहे राम रहीम को जेल विभाग की तरफ से पैरोल दी गई है.

एक बार फिर हरियाणा सरकार हुई मेहरबान

खबरों की मानें तो पैरोल अवधि के वक्त राम रहीम उत्तर प्रदेश के बागपत आश्रम (Baghpat Ashram) में रहेंगे. यह आश्रम बागपत के गांव बरनावा (village barnawa) में स्थित है. हरियाणा सरकार की तरफ से राम रहीम को एक महीने के लिए पैरोल पर भेजा गया है. इससे पहले हरियाणा सरकार ने फरवरी में राम रहीम को 21 दिनों की पैरोल पर भेजा था उस वक्त सरकार ने राम रहीम की जान का खतरा बताते हुए उसे जेड प्लस की सुरक्षा दी थी.

ये भी पढ़ेंः Weather Update: दिल्ली-NCR में लगातार हो रही बारिश से तापमान में आई गिरावट, जानें कहा पहुंचा मानसून

बता दें कि राम रहीम को CBI की विशेष कोर्ट ने 2 साध्वियों से यौन उत्पीड़न के मामले में 25 अगस्त, 2017 को सजा सुनाई थी. इसके बाद पंचकूला में हिंसा के बाद डेरा सच्चा प्रमुख को सुनारिया जेल में भेज दिया गया था और इसके बाद राम रहीम को पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड में भी सजा सुनाई गई थी.

कई बार जेल से रिहा हुए रहीम

आपको बता दें कि राम रहीम पिछले साल 12 मई, 2021 को डेरा प्रमुख को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उस वक्त भी राम रहीम को 48 घंटे की पैरोल दी गई थी. इसके बाद उसने अपनी बीमार मां से मुलाकात की थी. इसके बाद फिर से 3 जून, 2021 को जांच के लिए दोबारा PGIMS लाया गया, इसके बाद 6 जून को एक बार फिर से इलाज के लिए राम रहीम को गुरुग्राम में स्थित मेदांता मेडिसिटी में भर्ती करवाया गया था.

WATCH LIVE TV

Trending news