Ramesh Bidhuri: रमेश बिधूड़ी के फिर बिगड़े बोल, खुले मंच से अरविंद केजरीवाल पर दिया विवादित बयान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2051678

Ramesh Bidhuri: रमेश बिधूड़ी के फिर बिगड़े बोल, खुले मंच से अरविंद केजरीवाल पर दिया विवादित बयान

Ramesh Bidhuri:  साल बदलने के बाद से ही देश की राजधानी में राजनीति का पारा गर्म होने लगा है, जिस नेता को जहां मौका मिल रहा है वहां वो जमकर अपनी भड़ास निकाल रहा है. मोदी की गारंटी के एक कार्यक्रम के दौरान खुले मंच से बीच आमसभा में दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर विवादित बयान दे दिया.

Ramesh Bidhuri: रमेश बिधूड़ी के फिर बिगड़े बोल, खुले मंच से अरविंद केजरीवाल पर दिया विवादित बयान

Ramesh Bidhuri on Arvind Kejriwal: दिल्ली से बीजेपी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने एक बार फिर से भड़काऊ बयान दे दिया है. रमेश बिधूड़ी ने अरविंद केजरीवाल पर खुले मंच से हमला बोला. इस दौरान उन्होंने अरविंद केजरीवाल को चोर कहकर संबोधित किया. इसके साथ ही उन्होंने इस दौरान INDIA गठबंधन को लेकर भी भड़काऊ भाषण दिया. आइए जानते ही पूरी खबर.

रमेश बिधूड़ी के फिर बिगड़े बोल
साल बदलने के बाद से ही देश की राजधानी में राजनीति का पारा गर्म होने लगा है, जिस नेता को जहां मौका मिल रहा है वहां वो जमकर अपनी भड़ास निकाल रहा है. मोदी की गारंटी के एक कार्यक्रम के दौरान खुले मंच से बीच आमसभा में दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर विवादित बयान दे दिया. उन्होंने खुले मंच से केजरीवाल को चोर कहकर संबोधित किया.

ये भी पढ़ें: किराए पर कार लेकर देते थे लूट की वारदात को अंजाम, बाचु गैंग का मुख्य सरगना गिरफ्तार

जनसभा के दौरान चोर कहकर संबोधित किया
दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में मोदी की गारंटी की गाड़ी पहुंची, जहां पर एक जनसभा के दौरान मोदी सरकार के उपलब्धियां को बारे में बताने के लिए दक्षिणी दिल्ली के कई बड़े नेता आए हुए थे,लेकिन कार्यक्रम में लोगों के भारी संख्या को देखते हुए दक्षिण दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने खुले मंच से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के ऊपर जम के अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने खुले मंच से अरविंद केजरीवाल पर चोर, भ्रष्टाचारी, सता का लोभी जैसे कई आरोप लगा दिए. मौजूदा दौर में इंडिया गठबंधन को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच मीटिंग का दौर लगातार चल रहा है. इस विषय पर बोलते हुए रमेश बिधूड़ी ने कहा दिल्ली की जनता जानती है. यह दोनों चोर-चोर मौसेरे भाई हैं. पिछले लोकसभा में 50% से ज्यादा लोगों ने वोट दिए थे. इस बार के लोकसभा में 60% से ज्यादा वोट देकर एक बार फिर दिल्ली की जनता दिल्ली के सातों सीटों पर बीजेपी के सांसदों को जीत दिलाएगी.

INPUT- Mukesh Singh

Trending news