Rewari News: नाबालिग लड़की हुई लापता तो ग्रामीणों ने रेवाड़ी –रोहतक हाइवे किया जाम, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1794915

Rewari News: नाबालिग लड़की हुई लापता तो ग्रामीणों ने रेवाड़ी –रोहतक हाइवे किया जाम, जानें पूरा मामला

Rewari News: सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की सोमवार को लापता हो गई, जिसके बाद घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई. लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिससे नाराज ग्रामीणों ने रेवाड़ी-रोहतक हाइवे में जाम लगा दिया. 

Rewari News: नाबालिग लड़की हुई लापता तो ग्रामीणों ने रेवाड़ी –रोहतक हाइवे किया जाम, जानें पूरा मामला

Rewari News: रेवाड़ी में पिछले 17 घंटों से रेवाड़ी-रोहतक हाइवे को ग्रामीणों ने जाम किया हुआ है. ग्रामीणों का आरोप है कि पड़ोसी गांव का लड़का उनके गांव की लड़की को बहला-फुसलाकर साथ ले गया. इस घटना की शिकायत लड़की के परिजनों के द्वारा पुलिस में कई गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. पुलिस की कार्यशैली से नाराज ग्रामीणों ने हाइवे जाम करके रोष जाहिर किया है. ग्रामीणों ने कहा है कि जाम तभी खोलेंगे, जब लड़की को पुलिस बरामद करेगी. वहीं पुलिस ने इस मामले में एक युवक के खिलाफ धारा 363, 366 के तहत केस दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस इस पूरे मामले में चुप्पी साधे नजर आ रही है. 

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की सोमवार को लापता हो गई थी. परिजनों ने अपने स्तर पर प्रयास किया तो पता चला कि पड़ोसी गांव का लड़का नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. इस मामले में लड़की के परिजन शिकायत लेकर सदर पुलिस थाने पहुंचे. परिजनों का आरोप है कि तीन घंटे तक पुलिस ने उन्हें थाने में बिठाकर रखा और मुकदमा दर्ज नहीं किया. जिसके विरोध में गांव के लोगों ने हाइवे में जाम करके रोष जाहिर किया.

ये भी पढ़ें- Jhajjar News: एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप में 3 देशों के पहलवानों को हराकर 12 साल की दिक्षा बनी चैंपियन

सोमवार शाम करीब 06 बजे ग्रामीणों ने रेवाड़ी-रोहतक हाइवे पर गंगायचा टोल प्लाजा के पास जाम लगा दिया, जो पूरी रात लगा रहा. आज दूसरे दिन भी ग्रामीणों ने जाम नहीं खोला है. ग्रामीणों का कहना है कि जब तक पुलिस लड़की को वापस लगाकर परिजनों को नहीं सौंपेगी तब तक वो जाम नहीं खोलेंगे.

वाहन चालकों को परेशानी 
हाइवे जाम होने की वजह से वाहन चालकों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पुलिस ने ट्रैफिक को डाइवर्ट किया है. डीएसपी सहित पुलिस के अधिकारी ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे है कि कार्रवाई की जा रही है. जल्द लड़की को बरामद करके आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में पुलिस ने सोमवार शाम को लिसाना गांव के एक लड़के के खिलाफ धारा 363 और 366 के तहत केस भी दर्ज भी किया है. 

फिलहाल पुलिस कैमरे पर कुछ बोलने को तैयार नहीं है. वहीं ग्रामीण हाइवे जाम करके अपने मांगों पर अड़े हुए है. ऐसे में देखना होगा कि आगे क्या कार्रवाई होती है. 

Input- Pawan Kumari

 

Trending news