रेवाड़ीः Swiggy फूड डिलीवरी कंपनी में काम करने वाले डिलीवरी ब्वॉय को देर रात एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी.  टक्कर लगने से बाइक सवार युवक हवा में उछला और कार के बोनट पर जा गिरा. कार चालक ने युवक को उठाने की बजाए गाड़ी को बैक कर वहां से रफूचक्कर हो गया. डिलीवरी ब्वॉय साहिल टक्कर लगने से घायल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टक्कर इतनी भयंकर थी कि एक्सीडेंट की आवाज और साहिल की चीख सुनकर पर लोग एकत्रित हो गए, जिन्होंने डिलीवरी बॉय के दोस्त को कॉल कर बुलाया और उसके दोस्त उसे रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में ले गए. जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया. अब युवक का उपचार रेवाड़ी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.


ये भी पढ़ेंः अनिल विज ने दिखाई दरियादिली, रोती हुई महिला से बोले- मैं लडूंगा तुम्हारे हिस्से की लड़ाई


डिलीवरी ब्वॉय साहिल ने बताया कि वह लास्ट आर्डर देखकर अपने घर जा रहा था, जैसे ही वह लियो चौक के समीप पहुंचा, तो कट के पास से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी. टक्कर लगने से वह नीचे गिर गया. उसी समय कार चालक ने कार भगा ली, जिसका नंबर युवक ने नोट कर लिया. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो गई.


तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि किस कदर तेज रफ्तार कार से युवक को टक्कर लगती है. युवक गाड़ी की बोनट पर गिरता है और कार चालक गाड़ी को बैक कर वहां से फरार हो जाता है.


(इनपुटः पवन कुमार)