Rohtak News: रोहतक में एक अलग ही मामला सामने आया है. यहां 3 दिन में 3 विवाहिता लापता हो गई. जिनमें से एक की शादी तो करीब 20 दिन पहले ही हुई थी. इनमें से एक महिला घुमने गई थी, जिसकी शादी को 28 साल हो गए वो वापस नहीं लौटी. वहीं दूसरी महिला दवाई  लेने गई तो वो भी वापस नहीं लौटी. वहीं तीसरी महिला जो कि अपने पति के साथ दिल्ली से असेसमेंट देने रोहतक आई थी. वहीं पति फोटो कॉपी कराने गया तो महिला वहां से लापता हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Rapid Rail: इस महीने के लास्ट तक शुरू होगा रैपिड रेल का संचालन, इन लोगों को होगा फायदा


सबसे पहले रोहतक शहर निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी घूमने गई थी, वो अभी तक वापस नहीं लौटी है. उसकी शादी करीब 28 साल पहले हुई थी. उसकी पत्नी की 2-3 साल से दिमागी स्थिति ठीक नहीं थी, जिसके कारण वह पहले भी कई बार घर से चली गई थी. वहीं 16 मार्च को भी उसकी पत्नी घर से घूमने के लिए गई, लेकिन अब तक वापस नहीं लौटी, जिस पर उन्होंने महिला की खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन कहीं पर कोई जानकारी नहीं मिली. मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके तलाश आरंभ कर दी.


वहीं दूसरे मामले में रोहतक के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी पत्नि, जो कि दवाई लेने गई थी वो वापस नहीं लौटी है. उसकी शादी करीब 13 साल पहले भिवानी के एक गांव में हुई थी. 17 मार्च को उसकी पत्नी कलानौर से दवाई लेने के लिए गई थी, लेकिन वापस घर पर नहीं पहुंची. इसके बाद उन्होंने अपने यार- रिश्तेदारों के घर पूछताछ की, लेकिन वहां से कोई सुराग नहीं मिला. फिलहाल मामले में पुलिस को शिकायत दे दी है. वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है. 


वहीं तीसरा मामला कल यानी 18 मार्च का है. दिल्ली से रोहतक आई एक नवविवाहिता इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) से NIT के कोर्स की पढ़ाई कर रही थी. महिला की बहन ने बताया कि वो अपने पति के साथ यहां असेसमेंट देने आई थी. वहीं उसका पति शाम को करीब 4 बजे अपनी पत्नी के ID कार्ड की फोटो कॉपी करवाने कॉलेज के सामने वाली दुकान पर गया था. इस दौरान महिला कॉलेज के गेट पर ही थी, लेकिन जब वो वापस लौटा तो वो कहीं नहीं मिली, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दे दी.