Rohtak Crime News: रोहतक के कारोर गांव में गैंगवार के चलते दीपावली के दिन हुई हत्या के मामले में ग्रामीणों में गुस्सा है. इस गुस्से के चलते आज कारोर गांव के सरपंच और ग्रामीण पहले एसपी कार्यालय में पहुंचे और पुलिस से गांव में स्थाई पुलिस चौकी, मृतक के परिवार को सुरक्षा तथा आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है, लेकिन आश्वासन न मिलने के चलते नेशनल हाईवे नंबर 9 को खरावड़ बाईपास स्थित हनुमान मंदिर के सामने जाम कर दिया. जाम की सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और डीएसपी राकेश मलिक ने ग्रामीणों को समझने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण किसी भी कीमत पर मानने को तैयार नहीं थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Delhi News: प्रदूषण को लेकर AAP सरकार ने उठाया अहम कदम, कल से लागू होगा एंटी ओपन बर्निंग कैंपेन


आधे घंटे के जाम के बाद बनी सहमति
आखिर आधे घंटे के जाम के बाद इस बात पर सहमति बनी की 24 घंटे के अंदर गांव में स्थाई पुलिस चौकी, पीड़ित पक्ष के परिवार की सुरक्षा और आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. इसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया, लेकिन साथ ही चेतावनी दी है कि अगर इस दौरान यह सभी डिमांड पूरी नहीं हुई तो वह न तो शव का अंतिम संस्कार करेंगे और फिर से रोड जाम कर देंगे.


ये भी पढ़ें: Ambala News: 4 साल बाद फिर कराई गाय और सुअर की लड़ाई, कार्रवाई करने पहुंची पुलिस पर किया पथराव


बाइक सवारों ने की थी हत्या
गौरतलब है कि कल दीपावली के दिन कारोर गांव में गैंगवार के चलते मोहित नामक शख्स की बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या का आरोप कारोर गांव के छाजू गैंग पर लगा है. अभी तक गैंगवार के चलते कारोर गांव में लगभग दो दर्जन हत्याएं हो चुकी हैं.


Input: Raj Takiya