Delhi Murder: जाफराबाद में दिनदहाड़े युवक के गले और सीने पर चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2257891

Delhi Murder: जाफराबाद में दिनदहाड़े युवक के गले और सीने पर चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Jafrabad Murder News: जाफराबाद इलाके के मौजपुर गुरुद्वारा मोहल्ला में चाकू मारकर शाहबाज नाम के युवक की हत्या कर दी गई. जिसकी उम्र करीब 26 साल बताई जा रही है. क्राइम टीम और फोरेनसिक टीम से घटनास्थल की छानबीन कराई गई है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि हत्यारे की पहचान हो सके.

Delhi Murder: जाफराबाद में दिनदहाड़े युवक के गले और सीने पर चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Murder News: दिल्ली में हत्याओं के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके का है. आज मंगलवार शाम 4 बजे थाना जाफराबाद इलाके के मौजपुर गुरुद्वारा मोहल्ला में चाकू मारकर शाहबाज नाम के युवक की हत्या कर दी गई. जिसकी उम्र करीब 26 साल बताई जा रही है. 

जाफराबाद में युवक की चाकू गोदकर हत्या
उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके अन्तर्गत मौजपुर गुरुद्वारा मोहल्ला इलाके की गली में 26 साल के युवक की चाकुओं से गोदकर सरेआम हत्या कर दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गुरुतेग बहादुर अस्पताल के मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है. हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

डॉक्टर ने अस्पताल ले जाने पर मृत घोषित किया
उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने बताया कि मृतक की पहचान 26 वर्षीय शाहबाज के तौर पर हुई है. डीसीपी ने बताया कि मंगलवार शाम 4 बजे मौजपुर के गुरुद्वारा वाली गली में एक युवक को चाकू मारे जाने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही जाफराबाद थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. युवक को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके गले और सीने पर चाकू से वार कर हत्या की गई है.

ये भी पढ़ें: Sonipat: बेटे ने मां पर कस्सी से हमला कर उतारा मौत के घाट, शव को छोड़ हुआ फरार

मृतक के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा था दर्ज
मृतक की पहचान शाहबाज के तौर पर हुई है. मृतक युवक जाफराबाद के गली नंबर 2 का रहने वाला था. वह शादीशुदा था. उसके खिलाफ 2019 में एक एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है. फिलहाल वह ई-रिक्शा चला रहा था.

गंभीरता से जांच में जुटी पुलिस 
डीसीपी ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. क्राइम टीम और फोरेनसिक टीम से घटनास्थल की छानबीन कराई गई है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि हत्यारे की पहचान हो सके.

पनी पत्नी से मिलने आया था मृतक शाहबाज 
स्थानीय लोगों का कहना है कि शाहबाज ससुराल में अपनी पत्नी से मिलने आया था, ससुराल से जब वह वापस जा रहा था तभी गुरुद्वारा रोड पर कुछ लड़कों ने उसे घेर लिया और उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी. दिनदहाड़े हुई इस सनसनीखेज हत्या से क्षेत्र के लोगों में रोष है. उनका कहना कि क्षेत्र में आपराधिक वारदातें बढ़ती जा रही है, चोरी, स्नैन्चिंग, लूटपाट, हत्या आम हो गई है.

Input: Rakesh Chawla

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news