Ambala News: 4 साल बाद फिर कराई गाय और सुअर की लड़ाई, कार्रवाई करने पहुंची पुलिस पर किया पथराव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1957490

Ambala News: 4 साल बाद फिर कराई गाय और सुअर की लड़ाई, कार्रवाई करने पहुंची पुलिस पर किया पथराव

Ambala News: हरियाणा के अंबाला में 4 साल बाद फिर से सुअर और गाय की लड़ाई कराई गई. वहीं कार्रवाई करने पहुंची पुलिस ने युवकों को समझाने का प्रयास किया तो उनके ऊपर पथराव शुरू हो गया.

Ambala News: 4 साल बाद फिर कराई गाय और सुअर की लड़ाई, कार्रवाई करने पहुंची पुलिस पर किया पथराव

Ambala News: अंबाला कैंट की ग्वाल मंडी में गोवर्धन पूजा पर सूअर और गाय की लड़ाई की सूचना पर गई पुलिस पर पथराव कर दिया. इस दौरान पुलिस को भी अपने बचाव के लिए 2 हवाई फायर करने पड़े. सूचना मिलने के बाद कैंट थाना प्रभारी नरेश कुमार भी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे. पुलिस हमलावरों की तलाश करने में जुटी है. बताया गया है कि करीब 150-200 लोग मंडी में शराब के नशे में धुत थे.

ये भी पढ़ें: Delhi News: घर तोड़े जाने के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, बोले- राजनीतिक षड्यंत्र के चलते तुड़वा रही सरकार

 

जानकारी के मुताबिक अंबाला कैंट की ग्वाल मंडी में गोवर्धन पूजा पर सूअर और गाय की लड़ाई कराई जा रही थी. बताया कि गाय को भगवान और सूअर को राक्षस के रूप में माना जाता है. इस दौरान गाय से सूअर को मरवाया जाता है. हालांकि, पुलिस को शिकायत होने पर पिछले 4 साल से पशुओं की लड़ाई बंद थी. 4 साल पहले भी पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया था.

हाउसिंग बोर्ड चौकी प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिलते ही 2-3 पुलिस मुलाजिम मौके पर पहुंचे थे. यहां उनके साथ गाली-गलौज की गई. सूचना पर वह भी मौके पर पहुंचे. 8-10 पुलिस मुलाजिम थे और हमलावर 150-200 थे, जैसे ही पुलिस ने युवकों को समझाने का प्रयास किया तो उनके ऊपर पथराव शुरू हो गया.

चौकी इंचार्ज विनोद कुमार ने बताया कि हमलावर राम बाग की गली में जा घुसे. हमलावरों ने जैसे पथराव किया तो राहगीरों को भी पत्थर लगे. चौकी इंचार्ज ने बताया कि उसने अपने बचाव में 2 हवाई फायर किए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हमलावरों की पहचान करके तलाश की जा रही है.

Trending news