Rohtak Crime: हत्या का बदला हत्या, शराब के ठेके के पास गोली मारकर युवक का मर्डर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2337228

Rohtak Crime: हत्या का बदला हत्या, शराब के ठेके के पास गोली मारकर युवक का मर्डर

Rohtak Crime News: मृतक सुनील ने चार-पांच साल पहले गांव के ही व्यक्ति की हत्या कर दी थी. उसी हत्या का बदला लेने के लिए सुनील की हत्या कर दी गई. पुलिस ने 10-12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.  

Rohtak Crime: हत्या का बदला हत्या, शराब के ठेके के पास गोली मारकर युवक का मर्डर

Rohtak Crime News: रोहतक जिले के महम थाना के अंर्तगत आने वाले गांव सीसर खास में देर रात एक युवक की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस को मामले की जानकारी दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी.

मृतक का नाम सुनील उम्र 28 साल गांव सीसर खास के रूप में हुई. पुलिस ने जब शव का मुआयना किया तो उसके सिर में कई बार गोली मारकर पूरी तरफ से खोपड़ी को उड़ाया हुआ मिला. पुलिस ने हत्या के पीछे कारण हत्या का बदला लेने के लिए गोली मार कर मर्डर किया गया. शराब के ठेके के पास युवक को गोली मारी गई. 

ये भी पढ़ें: Charkhi Dadri News: इन अस्पतालों में 25 जुलाई तक OPD बंद, डॉक्टर्स की हड़ताल

मृतक सुनील पर भी गांव के ही एक शख्स की हत्या में करने का आरोप शामिल रहा है. पुलिस ने 10 से 12 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है. 

महम थाना प्रभारी सतपाल ने बताया कि कल देर रात को महम थाना पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई थ कि एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक का नाम सुनील है. इसने भी चार-पांच साल पहले गांव के ही व्यक्ति की हत्या कर दी थी. उसी हत्या का बदला लेने के लिए सुनील की हत्या मालूम पड़ी है. फिलहाल पुलिस ने दस से बारह लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

INPUT: RAJ TAKIYA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news