Rohtak News: भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा में बढ़ते अपराध के लिए मनोहर सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कहा- वो पहले...
Advertisement

Rohtak News: भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा में बढ़ते अपराध के लिए मनोहर सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कहा- वो पहले...

Rohtak News:  सांपला में हलवाई की दुकान पर फायरिंग की घटना के बाद पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा पीड़ित का हाल-चाल जानने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने हरियाणा की बिगड़ती सुरक्षा व्यवस्था के लिए मनोहर सरकार को जिम्मेदार बताया. 

Rohtak News: भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा में बढ़ते अपराध के लिए मनोहर  सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कहा- वो पहले...

Rohtak News: सांपला में हलवाई की दुकान पर फायरिंग के बाद लगातार हरियाणा की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. आज AAP के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने दुकान के मालिक से मुलाकात के बाद कहा कि यदि पुलिस ने 48 घंटे में अपराधियों को नहीं पकड़ती है तो आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतरेगी. ढांडा के बाद  हरियाणा के पूर्व CM व कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी पीड़ित का हाल-चाल जानने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की मनोहर सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

क्या है मामला
बुधवार सुबह लगभग साढ़े छह बजे सांपला के हलवाई सीताराम की दुकान पर शटर खोलते ही फायरिंग शुरू कर दी गई. इस दौरान बदमाशों ने पर्ची फेंककर एक करोड़ रुपये की रंगदारी की भी मांग की. इस पूरे घटनाक्रम के बाद दुकानदारों में डर का माहौल है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

मनोहर सरकार पर कसा तंज
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने CM मनोहर लाल पर तंज कसते हुए कहा कि वो अपनी सुरक्षा कर लें, प्रदेश की सुरक्षा क्या करेंगे.प्रदेश में अपराध पर रोक लगाने में यह मौजूदा सरकार नाकामयाब साबित हुई है. इस दौरान उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर बदमाशों का सफाया कर दिया जाएगा और वो साल 2005 में ऐसा करके भी दिखा चुके हैं. 2005 में जब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनी थी तब बदमाश राज्य छोड़कर भाग गए थे. भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि पूरे प्रदेश में  जिस तरह की आपराधिक घटनाएं हो रही है, उससे प्रदेश की कानून व्यवस्था और सुरक्षा पर सवाल उठता है. आज हरियाणा प्रदेश बदमाशों की शरणस्थली बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- Rohtak News: सांपला में हलवाई की दुकान पर फायरिंग को AAP ने बताया अराजकता फैलाने का प्रयास, पुलिस को दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम 

रेवाड़ी में 16 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एम्स की आधारशिला रखी गई थी, जिस पर भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि यह सरकार केवल घोषणाओं की सरकार है. 9 साल में एम्स की याद नहीं आई, अब आधारशिला रखी जाएगी तो कब जाकर एम्स तैयार होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा के बजट से उनकी कोई उम्मीदें नहीं है, यह केवल कर्ज बढ़ाने का काम करेंगे. हरियाणा सरकार नॉन परफॉर्मिंग सरकार है और प्रदेशहित में इन्होंने कोई काम नहीं किया है.

Input- Raj Takiya

 

Trending news