गाजियाबाद में स्कूटी निकालने पर हुआ बखेड़ा, RSS और RLD में छिड़ा संग्राम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1501355

गाजियाबाद में स्कूटी निकालने पर हुआ बखेड़ा, RSS और RLD में छिड़ा संग्राम

सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया. बाद में दोनों पक्ष थाने पहुंच गए. उन्होंने कवि नगर थाने पर बैठकर प्रदर्शन शुरू कर दिया.

गाजियाबाद में स्कूटी निकालने पर हुआ बखेड़ा, RSS और RLD में छिड़ा संग्राम

गाजियाबाद: कवि नगर थाना क्षेत्र में आज आरआरएस (RSS) और रालोद (RLD) के कार्यकर्ताओं में संग्राम छिड़ गया. RSS के पथ संचलन के दौरान स्कूटी निकलने को लेकर विवाद गहराया. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला करने का आरोप लगाया.

सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया. बाद में दोनों पक्ष थाने पहुंच गए. उन्होंने कवि नगर थाने पर बैठकर प्रदर्शन शुरू कर दिया और मामले में निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करने की बात कही.

ये भी पढ़ें : हरियाणा के लाल अरविंद सांगवान सिक्किम में शहीद, मार्च में लेने वाले थे रिटायरमेंट

दरअसल स्वयंसेवक संघ (RSS) ने आज गुरु गोबिंद सिंह के साहबजादों के बलिदान दिवस पर छोटे बच्चों की पथ संचलन यात्रा निकाली. जानकारी के मुताबिक पथ संचलन के दौरान वहां से निकलने को लेकर RSS वालों की स्कूटी सवार लोगों से बहस शुरू हो गई, जिसके बाद स्कूटी सवार लोगों ने फोन कर अपने जानकारों को बुला लिया.

इसके बाद दोनों पक्ष एक-दूसरे से भिड़ गए. विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के कुछ लोगों को पूछताछ के लिए थाने में बैठाया है. स्कूटी सवार रालोद से जुड़ा बताया गया. जानकारी मिली है कि दूसरे पक्ष पर RSS पदाधिकारियों ने पथ संचलन पर हमले का आरोप लगाया. उनकी शिकायत पर पुलिस ने 6 नामजद और करीब 15 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर लिया है. उधर, रालोद के कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया है.

Trending news