Salman Khan का जिससे हुआ था फर्स्ट Breakup, उसी की भतीजी को दिलाया फिल्मों में ब्रेक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1920972

Salman Khan का जिससे हुआ था फर्स्ट Breakup, उसी की भतीजी को दिलाया फिल्मों में ब्रेक

Bollywood Gossip: एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बताया था कि उनकी आंटी शाहीन जाफरी जब 20 की उम्र में थीं, तब वे सलमान खान को डेट कर रही थीं. कियारा शाहीन की भतीजी हैं.

Salman Khan का जिससे हुआ था फर्स्ट Breakup, उसी की भतीजी को दिलाया फिल्मों में ब्रेक

Salman Khan Gossip: रियलिटी शो Bigg Boss 17 शुरू हो चुका है. बॉलीवुड के भाईजान यानी एक्टर सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं. ऐसे में Bigg Boss के घर में कंटेस्टेंट के बीच होने वाली तकरार को दर्शक खूब एन्जॉय कर रहे हैं. इस बीच फैंस हमेशा की तरह शायद एक बार फिर सलमान से वो बात सुनना चाहेंगे, जिसका उन्हें वर्षों से इंतजार है और वो बात है उनकी शादी के बारे में. 

35 साल पहले बॉलीवुड में एंट्री से लेकर अब तक सलमान खान के साथ कई एक्ट्रेस के नाम जुड़ चुके हैं. इस लिस्ट में सोमी अली, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, लूलिया वंतूर समेत कई नाम शामिल हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि सलमान की पहली गर्लफ्रेंड शाहीन जाफरी थीं. 

कियारा ने भी किया था कंफर्म

fallback

शाहीन बीते जमाने के अभिनेता अशोक कुमार की नातिन हैं. शाहीन की खूबसूरती पर सलमान इतना फिदा थे कि वह उनके कॉलेज के बाहर घंटों इंतजार करते थे. यह कहानी उस समय की है, जब सलमान खान मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज के स्टूडेंट थे. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बताया था कि उनकी आंटी शाहीन जाफरी जब 20 की उम्र में थीं, तब वे सलमान खान को डेट कर रही थीं. कियारा शाहीन की भतीजी हैं.

कियारा आडवाणी और उनकी फैमिली सलमान के काफी करीब है. ऐसा कहा जाता है कि कियारा को बॉलीवुड में ब्रेक सलमान खान ने ही दिलाया था. कियारा ने 2014 में फिल्म फगली से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अब एक बार फिर फ्लैश बैक में जाते हैं. सलमान खान के साथ ही उनकी फैमिली भी शाहीन जाफरी को पसंद करती थी और ये रिश्ता भी मंजूर था, लेकिन होना कुछ और था. इन लव बर्ड्स के बीच किसी तीसरे की एंट्री हो गई. 

संगीता बिजलानी के आने से आई प्यार में दरार 
दरअसल 1980 में मिस इंडिया रह चुकीं संगीता बिजलानी, बॉयफ्रेंड बिंजू अली से ब्रेकअप के बाद अकेली थीं. बॉलीवुड गलियारों की कहानी के मुताबिक संगीता जिस हेल्थ क्लब में जाती थीं, उसी में सलमान और शाहीन भी जाया करते थे. संगीता और सलमान की जान पहचान वहीं हुई थी. धीरे- धीरे बाचीत का सिलसिला शुरू हो गया और आगे चलकर यही संगीता बिजलानी, सलमान खान और शाहीन के बीच ब्रेकअप की वजह बन गईं.

इस तरह सलमान की पहली लव स्टोरी का द एंड हो गया. हालांकि कुछ समय बाद संगीता और सलमान का भी ब्रेकअप हो गया. अब वजह चाहे कुछ भी हो, लेकिन चर्चा तो ये भी होती है कि पहले प्यार में नाकाम होने की वजह से ही सलमान ने फिर कभी शादी जैसे सब्जेक्ट को सीरियस नहीं लिया.  

 

Trending news