Salman Khan Birthday : 57 साल के हो गए फिल्मी पर्दे के दबंग, केक काटकर सलमान बोले-Thank You
Advertisement

Salman Khan Birthday : 57 साल के हो गए फिल्मी पर्दे के दबंग, केक काटकर सलमान बोले-Thank You

1988 में सलमान खान ने बीवी हो तो ऐसी फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, तब से लेकर 2021 तक वह करीब 80 फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेर चुके हैं. 

 

सभी फोटो : विरल भयानी

Salman Khan Birthday: बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान का आज जन्मदिन है. 1965 में जन्मे सलमान खान आज 57 साल के हो गए हैं. एक्टर ने अपने परिवार और फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियों के लिए घर पर एक पार्टी रखी.

सलमान खान ने अपनी पार्टी में काले रंग की जींस पहन रखी थी. पार्टी में भाई अरबाज खान और सोहेल खान अपने परिवार के साथ पार्टी में पहुंचे. इसके अलावा सलमान की बहन अर्पिता खान पति आयुष शर्मा के साथ और अतुल अग्निहोत्री के साथ अलवीरा को भी पैपराजी जे अपने कैमरे में कैद किया.

fallback

सलमान की बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस तब्बू, संगीता बिजलानी, सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धांत चतुर्वेदी, कार्तिक आर्यन के अलावा जेनेलिया पति रितेश देशमुख और एक्टर पुलकित सम्राट गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा के साथ भाईजान कुकी पार्टी में पहुंचे.

fallback

इस बीच, 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान की को-स्टार पूजा हेगड़े ब्लू डेनिम जींस और कैजुअल व्हाइट टॉप में काफी खूबसूरत लग रही थीं. इसके अलावा यूलिया वंतूर शिमर बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं. सलमान ने अपने परिवार, दोस्तों और चाहने वालों के सामने केक काटा और सबको धन्यवाद दिया.

fallback

बीवी हो तो ऐसी' से फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर सलमान खान की कई फिल्में अभी पाइपलाइन में हैं. सलमान की अगली फिल्म  'किसी का भाई किसी की जान' अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली है. वहीं कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ 'टाइगर 3' दीवाली 2023 में रिलीज होगी.

Trending news