Sapna Choudhary का डांस देखने के लिए नाबालिग की ये कैसी जिद, छोड़ दिया घर, RPF को मिला इस हाल में
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1391056

Sapna Choudhary का डांस देखने के लिए नाबालिग की ये कैसी जिद, छोड़ दिया घर, RPF को मिला इस हाल में

सपना चौधरी के आपने लाखों क्रेजी फैंस देखें होंगे, लेकिन युवा तो युवा छोटे-छोटे बच्चे उनके डांस के दीवाने हैं. सपना के डांस और गाने का ऐसा ही एक नाबालिग दिवाना है, जिसकी हरकत जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. सपना के इस 15 साल के फैन ने डांस देखने के लिए पिता ने नया फोन नहीं दिया तो घर ही छोड़ दिया. 

Sapna Choudhary का डांस देखने के लिए नाबालिग की ये कैसी जिद, छोड़ दिया घर, RPF को मिला इस हाल में

Sapna Choudhary: हरियाणा की डासिंग क्वीन सपना चौधरी के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं. सपना की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं. इससे जुड़े कई ऐसे मामले देखने और सुनने को मिले हैं. हाल ही में एक ऐसी ही घटना घटी है, लेकिन अब अब तक सामने आई सभी घटनाओं में से जरा हटकर है.

दरअसल, सपना चौधरी के गाने और डांस को फोन पर देखने के 15 साल के इस किशोर ने अपना घर छोड़ दिया, क्योंकि उसके पापा ने उसे नया फोन खरीदकर नहीं दिया. पिता से नाराज होकर किशोर ट्रेन में बैठ गया और चूरू से रतनगढ़ पहुंच गया, लेकिन रतनगढ़ RPF को यह किशोर बीकानेर-रेवाड़ी ट्रेन में लावारिस हालत में मिला.

इसके बाद उन्होंने चूरू की चाइल्ड हेल्प लाइन टीम को सूचना की गई तो उन्होंने किशोर को रतनगढ़ से रेस्क्यू किया. बता दें कि किशोर को बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया है. इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए चाइल्ड हेल्प लाइन के जिला समन्वयक पन्ने सिंह ने बताया कि नाबालिग को चूरू ऑफिस में लाया गया है. वहां उसकी काउंसलिंग की गई तो सामने आया कि वह डांसर सपना चौधरी का बड़ा फैन है.

ये भी पढ़ेंः Karwa Chauth 2022: इस करवा चौथ करें चौथ माता मंदिर के दर्शन, सुहागिनों का उमड़ता है बड़ा सैलाब

उन्होंने आगे बताया कि वह मोबाइल पर पूरे दिन उसके वीडियो देखता है. कुछ दिनों पहले उसने सपना चौधरी के डांस देखने के लिए अपने पिता से नया मोबाइल खरीदकर देने की मांग की. इस पर पिता ने मोबाइल खरीद कर देने से मना कर दिया. नाबालिग से घर छोड़ने का कारण जानने के बाद चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम भी हैरान रह गई.

ऐसे पहुंचा किशोर रतनगढ़

सपना का डांस देखने के लिए पिता से नया फोन न दिलाने पर नाराज 15 साल के किशोर अपने घर से बुआ के घर जाने लिए घर निकल गया. उसी दिन शाम को वह ट्रेन से हिसार के लिए रवाना हो गया. किशोर दो से तीन दिनों तक हिसार के प्लेटफार्म पर बिताए. इसके बाद बीते रविवार को हिसार से बिना टिकट के ट्रेन से चूरू के राजगढ़ पहुंचा. इसके बाद किशोर बीकानेर रेवाड़ी से रतनगढ़ पहुंच गया.

Trending news