Seema Haider News: सीमा-सचिन के घर के गेट पर चिपका मिला नोटिस, लिखा- Media Please Respect My Privacy
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1802792

Seema Haider News: सीमा-सचिन के घर के गेट पर चिपका मिला नोटिस, लिखा- Media Please Respect My Privacy

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन का प्यार इन दिनों एक मिसाल बना हुआ है. हालांकि अवैध तरीके से भारत में आई सीमा इन दिनों जांच एजेंसियों के रडार पर भी है. पिछले दिनों यूपी एटीएस की टीम ने लगातार ताबड़तोड़ पूछताछ भी की थी.

Seema Haider News: सीमा-सचिन के घर के गेट पर चिपका मिला नोटिस, लिखा- Media Please Respect My Privacy

Seema Haider Story: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन का प्यार इन दिनों एक मिसाल बना हुआ है. हालांकि अवैध तरीके से भारत में आई सीमा इन दिनों जांच एजेंसियों के रडार पर भी है. पिछले दिनों यूपी एटीएस की टीम ने लगातार ताबड़तोड़ पूछताछ भी की थी. सीमा करो सचिन देश की नहीं बल्कि विदेश की मीडिया ने भी कवर किया था. इसी बीच सीमा हैदर की तबीयत खराब हो गई थी. मीडिया से परेशान होकर अब सचिन के परिवार में अपने गेट के बाहर मीडिया से गुहार लगाते हुए एक पोस्टर चस्पा दिया है, जिसमें लिखा है कि (Media Please Respect My Privacy) पोस्टर पर नीचे लिखा है मीणा परिवार.

आपको बता दें कि पब्जी गेम (PUBG) खेलने के दौरान सचिन और सीमा में दोस्ती हुई थी. जिसके बाद दोस्ती ने प्यार का रूप ले लिया और सीमा नेपाल के अपने चार बच्चों के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में सचिन के साथ रहने के लिए आ गई. जिसकी जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. हालांकि दो दिन बाद ही न्यायालय ने दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया. रबूपुरा स्थित सचिन सीमा को अपने घर ले आया. यहां पर मीडिया का जमावड़ा लग गया. क्या सुबह क्या शाम यहां पर मीडिया हमेशा उसके घर के बाहर ही रहती थी. इसी बीच यूपी एटीएस की टीम ने भी 2 दिन ताबड़तोड़ सीमा और सचिन और सचिन के पिता नेत्रपाल के साथ पूछताछ की और सारे ही सबूत और साक्ष्य इकट्ठे किए. 

ये भी पढ़ें: Mission Indradhanush: नूंह में शुरू होगा मिशन इंद्रधनुष कार्यक्रम, गर्भवती महिलाओं व बच्चों को मिलेगा लाभ, जानें डेट

 

इसी दौरान सीमा की तबीयत भी खराब हो गई थी और उसको ग्लूकोस भी चढ़ाने की जरूरत पड़ गई थी, लेकिन मीडिया सीमा का पीछा छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी. इसलिए अब मीणा परिवार की तरफ से एक पोस्टर चस्पा किया गया है. जिस पर लिखा है मीडिया प्लीज रिस्पेक्ट माय प्राइवेसी. यह पोस्टर परिवार के किसी सदस्य की तरफ से लगाया गया है. यह अभी तक बात साफ नहीं हो पाई है कोई भी इस पर बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन परिवार की तरफ से ही किसी ने इस पोस्टर को लगाया है. इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि मीडिया भी सीमा से अप्रोच करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन सीमा, सचिन और सचिन का परिवार मीडिया से बात नहीं करना चाहता.

Input: Pranav Bhardwaj

Trending news